logo-image

Apple Store: आज मुंबई में खुलेगा एप्पल का भारत में पहला स्टोर, लोगों की लाइन लगी

Apple Store:  एप्पल का भारत ( Apple Store Mumbai ) में पहला स्टोर आज मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में खुलेगा. एप्पल के स्टोर को लेकर लोगों में भारी उत्साह का माहौल है. स्टोर के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है

Updated on: 18 Apr 2023, 09:38 AM

highlights

  • एप्पल का भारत  में पहला स्टोर आज मुंबई में खुलेगा
  • एप्पल के स्टोर को लेकर लोगों में भारी उत्साह का माहौल है
  • एप्पल का दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत में 20 अप्रैल को खुलेगा

New Delhi:

Apple Store:  एप्पल का भारत ( Apple Store Mumbai ) में पहला स्टोर आज मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में खुलेगा. एप्पल के स्टोर को लेकर लोगों में भारी उत्साह का माहौल है. स्टोर के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है. आपको पता दें कि अमेरिकन कंपनी Apple आज भारत में अपना पहला स्टोर खोलने जा रही है. कंपनी ने इसके लिए देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को चुना है. मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में खुलने जा रहा एप्पल का यह स्टोर भारत में कंपनी का पहला स्टोर होगा. कंपनी ने पहले ही इसका ऐलान कर दिया था. कंपनी की ओर से बताया गया था कि 18 अप्रैल को स्टोर का शुभारंभ कर दिया जाएगा. 

Karnal Mill Accident : इमारत गिरने से मलबे में दबकर 4 लोगों की हुई मौत, 20 घायल

एप्पल का दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत में 20 अप्रैल को खुलेगा

आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने मुंबई स्टोर के दो दिन बाद शुरू होने वाले साकेत स्टोर का भी कंपनी ने बैरिकेड अनावरण कर दिया है. भारत में एप्पल का स्टोर ( Apple Store In India ) खुलने से भारत में ग्राहक कंपनी के उत्पाद लाइनअप का अनुभव ले सकते हैं. इसके साथ ही वो नए स्टोर से व्यक्तिगत सेवा और सपोर्ट का लाभ भी उठा सकते हैं. एप्पल का दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत में 20 अप्रैल को खुलेगा. 

देश Weather Update: देश के इन राज्यों में भयंकर लू का Alert, UP में 43 डिग्री के पार पहुंचा पारा

ग्राहकों को असाधारण सेवा और अनुभव का मौका मिलेगा

भारत में एप्पल का रिटेल स्टोर खुलने ( Apple Store In India ) से ग्राहकों को असाधारण सेवा और अनुभव का मौका मिलेगा. कंपनी का कहना है कि भारत में नए रिटेल स्टोर Apple Store In India )  जरूरी विस्तार को बढ़ावा देंगे. एप्पल के इस ऐलान से उसके कस्टमर्स में काफी खुशी का माहौल है.