logo-image

Road Accident: चंद्रपुर में बड़ी सड़क दुर्घटना, एक बच्ची सहित 6 लोगों की हुई मौत

महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर (Chandrapur) में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है.

Updated on: 20 Feb 2020, 09:21 AM

highlights

  • महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. 
  • स्कार्पियो और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई. 
  • हादसे में एक छोटी बच्ची की भी मौत हुई है. 

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर (Chandrapur) में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है. चंद्रपुर से सटे मूल में देर रात को भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां एक खड़े ट्रक को पीछे से आ रही स्कोर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस टक्कर से स्कोर्पियो के परखच्चे उड़ गए. सूत्रों के मुताबिक, स्कोर्पियो में सवार यात्रियों में से कुल 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में एक बच्ची की भी मौत हुई है जबकि 7 अन्य लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: जापानी क्रू़ज़ के दो बुजुर्ग यात्रियों की कोरोना वायरस के कारण मौत

जानकारी के मुताबिक स्कोर्पियो में सवार सभी यात्री नजदीकी गोंदिया जिले में भगवान के दर्शन के लिए गए थे, वापिस लौटते समय मूल के पास स्कोर्पियो ड्राइवर का नियंत्रण बिगड़ा, जिससे स्कोर्पियो चालक ने खड़ी ट्रक को टक्कर मारी, हादसा इतना भयावह था कि, इस हादसे में स्कोर्पियो के परखच्चे उड़ गए, एक डेढ साल के मासूम समेत 6 लोगो की मौत मौके पर ही हो गई.

यह भी पढ़ें: जर्मनी में दो जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग में 8 लोगों की मौत, कई घायल

वहीं तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल राज्य परिवहन निगम की एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से 19 लोगों की मौत हो गई, इनमें छह महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई. यह दुर्घटना सुबह साढ़े चार बजे हुई. बस में 48 यात्री सवार थे जिनमें से 19 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और शेष लोग घायल हो गए.