logo-image

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, रोड एक्सीडेंट में 5 की मौत और 14 घायल

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

Updated on: 23 May 2023, 11:54 AM

New Delhi:

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए हैं. हादसा सिंदखेड राजा मेहकर हाईवे पर बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब एक एसटी ( स्टेट ट्रांसपोर्ट ) पुणे से मेहकर की ओर जा रही थी और कंटेनर मेहकर से सिंदखेड़ की तरफ जा रहा था. मुंबई-सांबाजीनगर-औरंगाबाद हाईवे पर ट्रक और एसटी की टक्कर हो गई.

यूटिलिटीज Note Exchange: आज से चेंज होंगे 2000 रुपए के नोट, जानें रुपए बदलने के नियम और पूरी प्रक्रिया

हादसा पलासखेड चमकत गांव के पास हुआ. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटनास्थल पहुंचकर लोगों की सहायता की और वाहन को काटकर किसी तरह दोनों वाहनों को बाहर निकाला. जानकारी के अनुसार बस संभाजी नगर से वाशिम जा रही थी. घायलों का इलाज सिंदखेड राजा मेहकर ग्रामीण अस्पताल में कराया जा रहा है.  जानकारी के अनुसार बस महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) की थी और यह पुणे से मेहकर जा रही थी.

Note Exchange: 2000 रुपए के नोट को लेकर अब PNB ने कर दिया बड़ा ऐलान, तुरंत पढ़ लें खबर

वहीं महाराष्ट्र के अमरावती जिले में भी ऐसा ही एक भयानक हादसा हुआ है. यहां एक तेज  गति पर आ रहे ट्रक ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में लगभग पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटनास्थल पर पहुंचे एक अधिकारी ने बताया कि यह सड़क हादसा महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से लगभम 650 किलोमीटर दूर अमरावती के खल्लार पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ. बताया गया कि हादसा दरियापुर-अंजनगांव रोड पर बीती रात करीब 11 बजे हुआ.