logo-image

महाराष्ट्र: उल्हासनगर में इमारत गिरी, 3 की मौत दो जख्मी

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार दोपहर एक बिल्डिंग गिर गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग दीवार गिरने से जख्मी हो गए हैं.

Updated on: 03 Feb 2019, 08:33 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार दोपहर यानी आज एक बिल्डिंग गिर गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग दीवार गिरने से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भेजा गया है. घटना उल्हासनगर के इंदिरा गांधी मार्केट की है. मौके पर पुलिस और फायर विभाग के लोग मौजूद हैं. हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है बिल्डिंग कितने बजे गिरी और इसके पीछे वजह क्या है. घटना की पूरी जानकारी का अभी इंतजार है.

बता दें कि पिछले कुछ महीने से देश के अलग-अलग हिस्सों से बिल्डिंग गिरने की खबर आ रही हैं. हाल ही में गुरुग्राम के उलावास इलाके में चार मंजिला इमारत गिर गई. जिसमें मलबे में दबने से पांच लोगों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने केंद्र से नागरिकता संशोधन वापस लेने की मांग की, कहा- मोदी को कामयाब नहीं होने देंगे

14 जनवरी को दिल्ली के निठारी इलाके में एक बिल्डिंग गिर गई जिसमें एक बच्चे की मौत हो गयी. वहीं पिछले साल यानी 23 दिसंबर को मुंबई के गोरेगांव में एक इमारत गिर गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई वहीं, छह जख्मी हो गए थे. बिल्डिंग गिरने की यह घटना गोरेगांव में एक चॉल के पास हुई. नैशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (एनडीआरएफ) मौके पर पहुंची और लोगों को मलबे से निकाला गया.