News Nation Logo

माता सीता की अग्नि परीक्षा की तरह महाराष्ट्र सरकार को नार्को टेस्ट से गुजरे: BJP

बीजेपी नेता राम कदम (BJP Leader Ram Kadam) ने साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख के नार्को टेस्ट की भी मांग की है. बीजेपी नेता राम कदम    ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को नार्को टेस्ट से गुजरने की मांग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 22 Mar 2021, 09:42:22 PM
anil

Anil Deskhmukh (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है. इस मसले पर शिवसेना सांसद संजय राउत के शायराना ट्वीट पर बीजेपी नेता व पार्टी के प्रवक्ता राम कदम (Ram Kadam) ने भी शायराना अंदाज में ही संजय राउत पर तंज कसा है. बीजेपी नेता राम कदम (BJP Leader Ram Kadam) ने साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख के नार्को टेस्ट की भी मांग की है. बीजेपी नेता राम कदम    ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को नार्को टेस्ट से गुजरने की मांग की है.

बता दें कि बीजेपी नेता राम कदम ने कहा है कि अगर सीएम उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख सच बोल रहे हैं फिर उन्हें नार्को टेस्ट से गुजरना चाहिए। ट्ववीट कर बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि सीता मैया को भी अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ा था फिर इनको भी नार्को टेस्ट करवानी चाहिए अगर सच बोल रहे हैं.

भाजपा नेता राम कदम, 'अगर सरकार सच बोल रही है तो हम मांग करते हैं कि उन्हें (महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को) नार्को टेस्ट से गुजरना चाहिए। यहां तक ​​कि सीता माता भी 'अग्नि परीक्षा' से गुजरी थी, फिर सरकार ऐसा क्यों नहीं कर सकती है '?

 

बता दें कि इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने गीतकार जावेद अख़्तर की एक शायरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ''शुभ प्रभात, हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं.'' उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए राम कदम ने 'किस्मत तेरी रीत निराली' लिखते हुए तंज कसा है.

राउत के ट्वीट पर राम कदम ने लिखा है,  ''मेरे टूटे हुए दिल से कोई तो आज ये पूछे के तेरा हाल क्या है के तेरा हाल क्या है मेरे टूटे... किस्मत तेरी रीत निराली, ओ छलिये को छलने वाली फूल खिला तो टूटी डाली जिसे उलफ़त समझ बैठा, क्यूं मेरी नज़रों का धोखा था किसी की क्या खता है मेरे टूटे... माँगी मुहब्बत पाई जुदाई, दुनिया मुझको रास न आई, पहले कदम पर ठोकर खाई, सदा आज़ाद रहते थे हमें मालूम ही क्या था मुहब्बत क्या बला है मेरे टूटे...  

बीजेपी नेता राम कदम ने इस पूरे प्रकरण में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नार्को टेस्ट की मांगी की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमत्री सरकार के मुखिया हैं. उन्हें परमबीर सिंह ने सब बताया था. इसलिए वे जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 08:14:16 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.