News Nation Logo

लवीना लोध के आरोप झठे, गलत और निराधार: महेश व मुकेश भट्ट

फिल्मकार बंधु महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने अभिनेत्री लवीना लोध द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत और निराधार बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी.

Bhasha | Updated on: 31 Oct 2020, 02:28:15 AM
mahesh bhatt

mahesh bhatt (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्मकार बंधु महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने अभिनेत्री लवीना लोध द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत और निराधार बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी. पिछले सप्ताह लोध ने महेश भट्ट पर सिलसिलेवार आरोप लगाते हुए दावा किया था कि वह सुमित सबरवाल की पत्नी हैं. सबरवाल कथित रूप से भट्ट के भांजे हैं. लोध ने इंस्टाग्राम पर डाले गए एक वीडियो में आरोप लगाया कि सबरवाल मादक पदार्थ खरीदकर भट्ट को सप्लाई करते थे. उन्होंने दावा किया कि भट बंधु जिस्मफरोशी के धंधे में भी शामिल हैं.

लोध के आरोपों के जवाब में भट्ट ने अपने वकील अमीत नाइक के जरिये अभिनेत्री को कानूनी नोटिस भेजकर ऐसे झूठे आरोप लगाने से बाज आने को कहा. शुक्रवार को भट्ट बंधु ने एक बयान जारी कर कहा कि नामचीन व्यक्ति होने की वजह से उनके जीवन को जिज्ञासा और दिलचस्पी की नजर से देखा जाता है और उन पर चर्चा की जाती है, जो अकसर जरूरत से ज्यादा, गैर-जिम्मेदाराना और अनुचित हो जाती है. उन्होंने कहा कि लोध के आरोप झठे, गलत और निराधार हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 02:28:15 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mahesh Bhatt Lavina Lodh