logo-image

मुंबई: कार सीख रही महिला ने आर्मी ऑफिसर के दो बच्चों को रौंदा

रविवार को मुंबई के नेवी नगर में सेना के एक अधिकारी के दो बेटे सड़क दुर्घटना में मारे गए।बच्चों की उम्र 12 और 7 साल थी।

Updated on: 13 Dec 2016, 08:59 AM

नई दिल्ली:

रविवार को मुंबई के नेवी नगर में सेना के एक अधिकारी के दो बेटे सड़क दुर्घटना में मारे गए। बच्चों की उम्र 12 और 7 साल थी। मुंबई पुलिस ने बताया,' दुर्घटना उस वक्त हुई जब संतोष जो ईएमई कार्यशाला में काम करते हैं वो अपनी पत्नी संगीता कुमार राय को कार ड्राइव करना सीखा रहे थे। इस दौरान कार का संतुलन बिगड़ गया।

दिन के 2:30 बजे अक्षांक्ष ध्यानी (12) और उनके भाई अभय (7) साइकिल चला रहे थे। तभी सामने से आ रही संगीता ने मोड़ पर जैसे ही अपनी गाड़ी टर्न की कि सामने अक्षांक्ष और अभय आ गए। उन्हें सामने देखकर संगीता घबरा गई और ब्रेक के बजाए एक्सीलेटर दबा दिया।

पुलिस ने संगीता कुमार राय (35) और उसके पति संतोष को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही उन पर गैर इरादतन हत्या और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज हुआ है।

आर वी जाधव जो सेना में काम करते है उन्होंने कार के बारे में पुलिस को जानकारी दी। घायल बच्चों को आईएनएचएस अश्विनी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों के पिता रविंद्र की पोस्टिंग अभी असम में है, उन्हें दुर्घटना के बारे में उन्हें सूचित कर दिया गया है।