logo-image

PMC Bank : महिला खाताधारक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने बताया इस वजह से की खुदकुशी

PMC Bank : पुलिस आत्‍महत्‍या का कारण पीएमसी बैंक घोटाला नहीं मान रही है. पुलिस का कहना है कि निवेदिता संपन्न परिवार से थीं और आर्थिक रूप से काफी मजबूत थीं.

Updated on: 16 Oct 2019, 08:57 AM

नई दिल्‍ली:

एक दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ने से पीएमसी बैंक (PMC Bank) के एक खाताधारक की मौत हो गई थी और अब एक अन्‍य महिला खाताधारक के आत्‍महत्‍या करने की खबर है. निवेदिता बिजलानी नाम की महिला पेशे से डॉक्‍टर थीं और मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थीं. हालांकि पुलिस आत्‍महत्‍या का कारण पीएमसी बैंक घोटाला नहीं मान रही है. पुलिस का कहना है कि निवेदिता संपन्न परिवार से थीं और आर्थिक रूप से काफी मजबूत थीं. मामले की जांच कर रही वर्सोवा पुलिस का कहना है कि निवेदिता ने पीएमसी बैंक घोटाले के चलते आत्‍महत्‍या नहीं की है, बल्‍कि नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया था.

यह भी पढ़ें : 'सुप्रीम' फैसले से पहले अयोध्‍या में सुगबुगाहट तेज, बढ़ने लगी हलचल

2001 में निवेदिता की पहली शादी हुई थी. 2017 में उनकी दूसरी शादी एक अमेरिकी नागरिक से हुई थी. पहली शादी से निवेदिता को 17 साल की एक बेटी है. निवेदिता अमेरिका में प्रैक्टिस करती थीं.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तानी आतंकियों के खिलाफ इस साल का सबसे बड़ा ऑपरेशन चला रही है भारतीय सेना

पुलिस को दिए बयान में निवेदिता के पिता ने कहा है कि मार्च 2018 में उसने अमेरिका में भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी. उसके बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. इस घटना के बाद वो भारत आकर रहने लगीं और एक डॉक्टर से अपना इलाज करा रही थीं.