News Nation Logo
Banner

इधर रिया CBI के सामने खोली जुबान, उधर करण जौहर ने परिवार संग छोड़ी मुंबई!

रिया के बयान के बाद से बॉलीवुड में खलबली मच गई है, वहीं अब एनसीबी इन स्टार्स पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. हाल ही मे खबरें आई थीं कि एनसीबी साल 2019 में फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी की भी जांच करेगी

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 18 Sep 2020, 06:08:39 AM
Karan-Johar

करण जौहर (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने 25 लोगों के नाम लिए हैं जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जल्द के राडार सारा अली खान (Sara Ali Khan) आ गई हैं और अगले सप्ताह एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है. ड्रग मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के जेल जाने से की बॉलीवुड के सितारों पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. रिया चक्रवर्ती ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नामों का खुलासा किया है जो ड्रग्स की लत के शिकार हैं.

रिया के बयान के बाद से बॉलीवुड में खलबली मच गई है, वहीं अब एनसीबी इन स्टार्स पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. हाल ही मे खबरें आई थीं कि एनसीबी साल 2019 में फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी की भी जांच करेगी. आपको बता दें कि कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी की टीम करण जौहर को समन भी भेज सकती है. लेकिन इसी बीच करण जौहर अपने परिवार के साथ मंगलवार की शाम को ही मुंबई से रवाना हो गया है.

मीडिया में आईं खबरों की मानें तो मंगलवार की शाम को ही करण जौहर अपनी मां और दोनों बच्चों यश और रूही के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान करण जौहर के पूरे परिवार ने मास्क लगा रखा था. आपको बता दें कि रिया की ड्रग्स मामले में खुलासे के बाद करण जौहर का परिवार मुंबई से बाहर चला गया है. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही करण जौहर को ट्रोलर्स ने जमकर निशाना बनाया है. कई लोगों का कहना है कि करण जौहर सिर्फ स्टार किड्स की साइड लेते हैं और वो बाहरी लोगों को फेयर चांस नहीं देते हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर जमकर ट्रोल किए गए जिसके बाद वो पहली बार परिवार के साथ नजर आए. करण जौहर की परिवार के साथ की ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लोगों ने एक बार फिर से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि- अब तो पूरा बॉलीवुड ही भागेगा. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-ले भाग गया... एनसीबी से डर गया.

First Published : 17 Sep 2020, 07:59:56 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो