logo-image

दफ्तर से लौटने के बाद कंगना रनौत ने लिखा- हर-हर महादेव

बीएमसी (BMC) ने बुधवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. इसके बाद एक्ट्रेस गुरुवार को अपने आफिस पहुंचीं और जायजा लिया.

Updated on: 10 Sep 2020, 05:49 PM

नई दिल्‍ली:

बीएमसी (BMC) ने बुधवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. इसके बाद एक्ट्रेस गुरुवार को अपने आफिस पहुंचीं और जायजा लिया. बीएमसी की तोड़फोड़ से कंगना रनौत के ऑफिस को करीब दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. दफ्तर से घर पहुंचने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- हर-हर महादेव. इस दौरान कंगना रनौत के साथ उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी मौजूद थीं.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने ऑफिस के पहले फ्लोर का मुआयना किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बाथरूम की जगह किचन बनाया गया. बेडरूम को भी गलत बनाया गया. बताया यह भी जा रहा कि ड्रिलिंग मशीन से हुई तोड़फोड़ के चलते कंगन रनौत के दफ्तर की नींव हिल गई है. कंगना अपने ऑफिस को देखकर काफी दुखी हैं. उन्होंने 10 मिनट तक अपने ऑफिस का मुआयना किया और फिर वहां से चली गईं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की.

कंगना रनौत के आफिस में तोड़फोड़ का केस, HC में 22 सितंबर तक सुनवाई टली

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के ऑफि‍स में तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई में 22 सितंबर की तारीख दी है. इस सुनवाई में बीएमसी के वकील ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद बीएमसी का काम रुक गया, लेकिन ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसमें बदलाव न हो. इसके बाद कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड लाने की आवश्यकता है. फाइल तैयार करने के लिए मुझे समय चाहिए, क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी मुंबई आई हैं.

BMC के वकील ने जवाब में कहा कि ये लोग मान रहे हैं कि सोमवार तक इन्होंने अपने प्लान में बदलाव कर लिए थे. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी को बदलवा की हुई पेटीशन पेश करनी होगी. इसके बाद वकील सिद्दीकी ने यह भी कहा कि कंगना रनौत के घर पानी और बिजली नहीं है. बीएमसी के वकील ने कोर्ट से 3 से 4 दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा है. इसके चलते कोर्ट ने 22 सितंबर का दिन अगली सुनवाई के लिए दिया. साथ ही यह भी कहा है कि अब 22 सितंबर तक कंगना के दफ्तर में कोई तोड़फोड़ नहीं की जाएगी.

आपको बता दें कि कंगना ने बीएमसी पर गैर कानूनी ढंग से तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई थी. कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं तो वहीं BMC ने उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो शेयर किया था.