logo-image

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक के विवादित बोल, दाऊद से की कंगना की तुलना

केंद्र सरकार को उन राज्यों के बारे में नहीं दिखाई दे रहा है जहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन कंगना के ऊपर केंद्र सरकार का विशेष ध्यान है.

Updated on: 07 Sep 2020, 05:22 PM

नई दिल्‍ली:

Anger on Kangana Ranaut comment: कंगना रनौत के मुंबई पर दिए गए बयान को लेकर महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है. शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राऊत के विवादित बोल के बाद अब शिवसेना प्रताप सरनाइक भी कंगना पर हमला बोलने के चक्कर में केंद्र पर निशाना साध दिया है. शिवसेना विधायक ने महाराष्ट्र अधिवेशन के मानसून सत्र के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ लिखित शिकायत देकर दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है. शिवसेना विधायक ने शिकायती पत्र में लिखा है कि कंगना ने महाराष्ट्र और मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करके सम्पूर्ण महाराष्ट्र के 106 हुतात्माओं (शहीदों) का अपमान किया है. इसके अलावा कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की कार्य क्षमता पर भी सवाल उठाए हैं जिसके लिए शिवसेना विधायक ने कंगना रनौत पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

शिवसेना विधायक ने कंगना को सुरक्षा दिए जाने के विरोध में कहा कि मोदी सरकार तो दाऊद इब्राहीम को भी सुरक्षा दे सकती है अगर महाराष्ट्र से कोई दाऊद के खिलाफ कुछ बोल दे. केंद्र सरकार को उन राज्यों के बारे में नहीं दिखाई दे रहा है जहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन कंगना के ऊपर केंद्र सरकार का विशेष ध्यान है. शिवसेना विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि अगर महाराष्ट्र के खिलाफ कोई भी गलत बात बोलेगा तो शिवसेना उसका जवाब जरूर देगी.  

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कंगना के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि 'मैंने आज महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष से इस बात की मांग की है कि मुम्बई और महाराष्ट्र की तुलना पा‍क अधिकृत कश्‍मीर (POK) से करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए. अगले 24 घंटों में इस पर जांच पूरी की जाएगी. शिवसेना विधायक ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'केंद्र सरकार का महाराष्ट्र पर कितना प्यार है. महिला आयोग को भी उत्तर प्रदेश, बिहार में महिलाओं का शोषण नहीं दिखाई देता है. आज में सुनने आया है कि कंगना को Y कैटेगेरी की सुरक्षा भी दी गई है. आज भी शायद इन्हें मुम्बई पुलिस पर भरोसा नहीं है. हमारी पुलिस लगातार काम कर रही है, कई पुलिसकर्मी कोरोना के वजह से मर गए हैं. अगर कल महाराष्ट्र सरकार दाऊद के खिलाफ बोलेगी तो केंद्र सरकार शायद दाऊद को भी सुरक्षा देगी, इन्हें महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ रहना है.'

आपको बता दें कि कंगना ने पिछले दिनों मुंबई को लेकर एक ट्वीट किया था जिसकी वजह से वो खबरों की सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर जवाब देते हुए ट्वीट किया था. दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की धमकी दी थी. इस पर कंगना रनौत ने कहा था कि मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रही है.