News Nation Logo

गुजरात का CM देश का PM बन सकता है तो फिर महाराष्ट्र का क्यों नहीं: संजय

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को पुणे में कहा कि अजित पवार संरक्षक मंत्री मंत्री है. उन्होंने कहा कि पुणे में नगर निगम चुनाव में गठबंधन के लिए हम अजित पवार के साथ एनसीपी चीफ शरद पवार के साथ भी बातचीत करेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Sep 2021, 11:49:46 PM
Sanjay Raut

Sanjay Raut (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

शिवसेना सांसद संजय राउत ( Shiv Sena MP Sanjay Raut  ) ने रविवार को पुणे में कहा कि अजित पवार ( Ajit Pawar ) संरक्षक मंत्री है. उन्होंने कहा कि पुणे में नगर निगम चुनाव ( Pune Municipal Corporation elections ) में गठबंधन के लिए हम अजित पवार के साथ एनसीपी चीफ शरद पवार के साथ भी बातचीत करेंगे. यह अच्छा ही है कि हम अगर एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें अन्यथा सबके पास अकेला चलने का विकल्प बचा हुआ है. शिवसेना नेता ने कहा कि यह महाविकास आघाडी ( Maha Vikas Aghadi ) पिछले ​तीन सालों से सफलतापूर्वक चली है और आगे भी चलेगी. राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) 2024 के बाद भी मुख्यमंत्री बने रहेंगे. संजय राउत ने यह भी कहा कि अगर गुजरात का मुख्यमंत्री देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो फिर महाराष्ट्र का सीएम क्यों नहीं?

यह भी पढे़- पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका से ला रहे हैं 'स्पेशल 157' का बेशकीमती तोहफा

आपको बता दें कि इसके अलावा शिवसेना ने आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव में सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने और गोवा में भी अपने उम्मीदवारों को उतारने का फैसला कर भारतीय जनता पार्टी को 'सबक सिखाने' की तैयारी कर रही है. शीर्ष अधिकारियों ने यहां इसकी जानकारी दी. लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह के नेतृत्व में शिवसेना नेताओं की एक उच्च स्तरीय बैठक के बाद चुनाव का बिगुल बजाया गया. यूपी शिवसेना के सचिव विश्वजीत सिंह ने कहा, "हमने शिक्षा प्रणाली से लेकर स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र, कोविड महामारी , किसानों की समस्याओं, युवाओं में बेरोजगारी की आशंका आदि जैसे कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया."

यह भी पढ़ें : UNGA में 22 मिनट तक बोले PM मोदी, जानिए उनके संबोधन की 10 बड़ी बातें

घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए, शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने कहा कि मौजूदा योजनाओं के अनुसार, पार्टी यूपी में कम से कम 100 और गोवा चुनाव में 20 उम्मीदवार उतार सकती है.

First Published : 26 Sep 2021, 10:46:46 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.