logo-image

Mumbai Crime: नौकरी मिलने की करीब 48 घंटे बाद दी मालिक को मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने 63 वर्षीय महिला के कत्ल के आरोप में एक 19 साल के घरेलू नौकर को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 15 Mar 2024, 05:45 PM

नई दिल्ली :

मुंबई पुलिस ने 63 वर्षीय महिला के कत्ल के आरोप में एक 19 साल के घरेलू नौकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीती 12 मार्च को दक्षिण मुंबई स्थित ज्योति शाह के घर पर 19 वर्षीय घरेलू नौकर कन्हैया कुमार पंडित ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद कथित तौर पर महिला को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले में नौकर के खिलाफ हत्या और डकैती के आरोप में मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है. मामले में तफ्तीश लगातार जारी है. 

हासिल जानकारी के मुताबिक, वारदात की इत्तला मिलने के फौरन बाद पुलिस ने आरोपी कन्हैया कुमार पंडित की बड़े पैमाने पर तलाश शुरू कर दी और 15 जांच टीमों को प्रमुख बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों सहित कई स्थानों पर तैनात कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने उसके सभी दोस्तों, रिश्तेदारों और निकटतम परिवार के सदस्यों से पूछताछ की गई. 

बीच सफर गिरफ्त में आया आरोपी

इसके साथ ही पुलिस ने रेलवे पुलिस को भी मामले से अवगत कराया, ताकि आरोपी के ट्रेन के जरिए शहर छोड़ कर कहीं भाग न पाए. हालांकि तब तक आरोपी लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी) से बिहार के लिए ट्रेन पकड़ चुका था, मगर बीच सफर ही कुछ ही घंटों के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

दो दिन पहले ही नौकरी पर रखा था

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक ज्योति शाह और उसके पति ने वारदात के ठीक दो दिन पहले दक्षिण मुंबई में नेपियन सी रोड पर ताहनी हाइट्स बिल्डिंग में अपने आवास पर काम करने के लिए घरेलू नौकर कन्हैया कुमार पंडित को रखा था, जिसके महज 48 घंटे बाद ये खौफनाक घटना पेश आई.