News Nation Logo

सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख का नाम आया सामने: गृहमंत्री

देशमुख ने एक ऑनलाइन बैठक के दौरान राज्य सरकार के सहयोगी दल कांग्रेस की तरफ से उठाई गई मांग के संबंध में यह टिप्पणी की थी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 15 Feb 2021, 06:05:36 PM
Maharashtra Home Min Anil Deshmukh

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Photo Credit: @ANI)

मुंबई:

सेलिब्रिटी ट्वीट मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस मामले की जांच के दौरान बीजेपी आईटी सेल (BJP IT Cell Chief ) के प्रमुख और 12 अन्य लोगों के नाम सामने आए हैं. इस मामले की जांच अभी भी शुरू है. बता दें कि अनिल देशमुख ने कहा था कि राज्य का खुफिया विभाग कुछ हस्तियों पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने का दबाव डालने के आरोपों के संबंध में जांच करेगा. देशमुख ने एक ऑनलाइन बैठक के दौरान राज्य सरकार के सहयोगी दल कांग्रेस की तरफ से उठाई गई मांग के संबंध में यह टिप्पणी की थी. बैठक के दौरान महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने किसान आंदोलन को लेकर कुछ हस्तियों के ट्वीट का बीजेपी से कथित तौर पर संबंधित होने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार का आत्मनिर्भर भारत के लिए अहम कदम, जानें क्या

बता दें अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग सहित कुछ विदेशी शख्सियतों के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था जिसके बाद सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार सहित विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर 'इंडिया टुगैदर' और ‘इंडिया अगेन्स्ड प्रोपेगैंडा' हैशटैग के साथ सरकार के रुख के समर्थन में ट्वीट किए थे.

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले CM ममता का बड़ा ऐलान- 5 रुपये में गरीबों को मिलेगा भरपेट भोजन

दरअसल, शरद पवार ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन के मसले पर ट्वीट करने के जवाब में सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा,'उनके (भारतीय हस्तियों) द्वारा उठाए गए स्टैंड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. मैं सचिन (तेंदुलकर) को सलाह दूंगा कि वे किसी अन्य क्षेत्र के बारे में बोलते हुए सावधानी बरतें.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Feb 2021, 04:59:45 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो