logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

महाराष्ट्र के जलगांव में चार बच्चों की हत्या

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में चार बच्चों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार देर शाम ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Updated on: 17 Oct 2020, 06:02 AM

मुंबई:

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में चार बच्चों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार देर शाम ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि रावेर तालुक के बोरखेड़ा शिवार गांव में एक खेत में बने मकान में बच्चे खून से लथपथ पाए गए. अधिकारी ने कहा,‘‘घटना उस वक्त हुई जब बच्चों के माता-पिता अपने बड़े बेटे के साथ किसी संबंधी की मृत्यु के बाद के कर्मकांड में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश गए थे.’’ उन्होंने कहा ,‘‘खेत का मालिक सुबह जब खेतों पर गया तो उसने चारों भाई-बहनों को खून से लथपथ पाया और इसकी सूचना तत्काल गांववालों को तथा पुलिस को दी.’’

अधिकारी ने बताया कि रावेर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संगीता (13), राहुल (11) अनिल (8) और ननी (6) के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. उन्होंने कहा, ‘‘बच्चों की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है और उनके गले पर गहरे घाव हैं.’’ अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जांच की जा रही है. नासिक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रताप दिवाकर ने बताया कि जलगांव पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है.