News Nation Logo

महाराष्ट्र सड़क हादसाः कई वाहन एकसाथ भिड़े हादसे में 5 की मौत, 5 घायल

महाराष्ट्र के मुंबई - पुणे एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. एक्सप्रेसवे पर एक साथ चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं जिसकी वजह से ये बड़ी दुर्घटना हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 16 Feb 2021, 09:04:59 AM
road accident mumbai pune expressway

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हादा (Photo Credit: एनआई ट्विटर)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुंबई - पुणे एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. एक्सप्रेसवे पर एक साथ चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं जिसकी वजह से ये बड़ी दुर्घटना हुआ. सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. ये गाड़ियां पुणे से मुंबई की ओर जा रही थीं. यह सड़क हादसा मुंबई - पुणे हाइवे पर खोपोली नामक जगह के पास हुई. इस हादसे में दो कार, एक ट्रक और एक ट्रेलर आपस में बुरी तरह से भिड़ गए थे जिसके बाद दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं और इस हादसे में पांच लोगों ने अपनी जान गवां दी है. 

आपको बता दें कि इसके पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया था कि डोडा से बाटोटे की ओर जाने वाला एक वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर चला गया और रंगी नाले में एक गहरी खाई में जा गिरा. पुलिस ने कहा, "दुर्घटना के बारे में खबर मिलने के बाद राहत और बचाव दल तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया, जहां से छह शव बरामद किया गया. वाहन में मौजूद लोगों की सही संख्या का पता लगाया जा रहा है." पहाड़ी डोडा जिला की सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की सूचना मिलती रहती है.

यह भी पढ़ें : आयुर्वेद के डॉक्टरों को सर्जरी की अनुमति के खिलाफ IMA की हुंकार, डॉक्टरों ने किया विरोध प्रदर्शन

पुलिसकर्मियों का कहना है कि वाहन में मौजूद लोगों की सही संख्या का पता लगाया जा रहा है. पहाड़ी डोडा जिला की सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की सूचना मिलती रहती है. अंधेरा अधिक होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही हैं. प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : टुकड़े-टुकड़े गैंग को कानून का सामना करना पड़ा रहा, तो राजनीति हो रही है: संबित पात्रा

आपको बता दें कि ईको कार डोडा से बटोटे की ओर जा रही थी, अनियंत्रित होकर रागी नाला में जा गिरी. हादसे में एक नाबालिग सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. छह शव बरामद कर लिए गए हैं. एक व्यक्ति का अभी तक कोई पता नहीं चला है. दुर्घटना स्थल से बरामद दस्तावेजों के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. साथ ही प्रशासन उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है.

First Published : 16 Feb 2021, 08:34:34 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.