logo-image

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के पास जीवेश बिल्डिंग में लगी आग  

मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि, बैंडस्टैंड रोड, बांद्रा (पश्चिम) में जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर लेवल II में आग लग गई. अभी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

Updated on: 09 May 2022, 10:26 PM

मुंबई:

मुंबई में शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि, बैंडस्टैंड रोड, बांद्रा (पश्चिम) में जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर लेवल II में आग लग गई. अभी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम 'जिवेश' है और शाहरुख खान के आवास मन्नत के ठीक बगल में स्थित है. जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान का बंगला बांद्रा में स्थित है जहां पर और भी कई बड़े सेलेब्स रहते हैं. ऐसे में ये इलाका हाई प्रोफाइल माना जाता है. जैसे ही दमकल को इस आग की सूचना मिली, उनकी तरफ से तुरंत मौके पर आठ गाड़ियां भेजी गईं. बताया जा रहा है कि इस आग की वजह से हताहत नहीं हुआ है. ये आग कैसे लगी है, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें धुंए का गुबार साफ देखने को मिल रहा है.

मुंबई फायर बिग्रेड के मुताबिक 21 मंजिला जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर शाम करीब 7.46 बजे लेवल-2 में आग लगने की सूचना मिली थी. फिहला अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है.