News Nation Logo
कल खत्म हो जाएगा किसान आंदोलन, पंजाब मॉडल पर मुआवजा देने का प्रस्ताव: कुलवंत संधू भारत में COVID 19 के 6,822 नए मामले, 24 घंटों में 220 लोगों की मौत 12 सांसदों का निलंबन रद्द करने की विपक्षी सांसदों की मांग के बीच राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक स्थगित उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय रैकिंग टेबल टेनिस प्रतियोगिता का उद्घाटन किया कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज की सुरक्षा-असर पर आज विचार करेगी WHO की स्पेशल टीम देश में 558 दिनों बाद सबसे कम नए कोरोना केस, वैक्सीनेशन 128.76 करोड़ पार दिल्ली: बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे पीएम मोदी मुंबई में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के संक्रमण के 2 और केस, राज्य में 10 और देश में कुल 23 मामले

संगीतकार की कार ने 4 को रौंदा, जन्मदिन पर एक को कटाना पड़ा पैर

मुंबई में संगीतकार की तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल र​हे चार छात्रों को रौंद दिया। हादसे में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक को मामूली चोटें आई हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 28 Sep 2016, 03:48:49 PM
दुर्घटना

नई दिल्ली:

मुंबई में संगीतकार की तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल र​हे चार छात्रों को रौंद दिया। हादसे में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक को मामूली चोंटे आई हैं।

आपको बता दें कि घटना गत दिवस सुबह 5 बजे की है। चारों दोस्त गोरेगांव पश्चिम स्थित हायपर सिटी मॉल के सामने का लिंक रोड क्रॉस कर रहे थे। उसी समय तेज रफ्तार से आई कार ने उन्हें रौंद दिया, जिससे चारों दोस्तों को घायलावस्था में सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने हरिकेश प्रजापति (15), दिपेश सिंह(17) और सूरज यादव(16) की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया और रितेश पाल (14) को खतरे से बाहर बताते हुए डिस्चार्ज क​र दिया है। दिपेश का मंगलवार को जन्मदिन था, ले​किन वह नहीं जानता था कि उसे इस हादसे के कारण अपने पैर कटवाने पड़ेंगे।

पुलिस के मुताबिक, बेकाबू कार चालक का नाम करण दिलीप देशमुख (22) हैं, जो फिल्मों में म्यूजिशयन का काम करता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

First Published : 28 Sep 2016, 03:26:00 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Film Musician Car Mumbai

वीडियो