logo-image

पुणे बंगलौर महामार्ग पर भीषण हादसा, 4 की मौत

Road accident:पुणे बंगलौर महामार्ग पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए. खबर है कि हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 22 Oct 2021, 11:36 PM

highlights

  • एक के पीछे एक टकराई कई गाड़ियां 
  • घायलों को उपचार के लिए कराया अस्पताल में भर्ती 
  • रेस्क्यू में लगा दमकल विभाग और पुलिस टीम 

 

नई दिल्ली :

Road accident:पुणे बंगलौर महामार्ग पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए. खबर है कि हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां चिकित्सकों के मुताबिक कई हालत गंभीर बताई जा रही है. सूत्रों का दावा है कि अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. क्योंकि पुलिस व दमकलकर्मी रेस्क्यू में लगे हैं. कई वाहनों से लोगों को निकाला जा रहा है.

यह भी पढें :स्कूल में बच्चों को थर्ड डिग्री टॉर्चर, न्यूज़ नेशन की पड़ताल में सामने आया सच

खबरों के मुताबिक पहले वाली गाड़ी के ब्रेक फेल होने की वजह से सड़क हादसा हुआ है. बाताया जा रहा है कि पुणे मार्ग पर ब्रेक फेल होने की वजह से पहले एक गाड़ी टकराई. उसके बाद एक-एक कर कई गाड़ियां टकरा गई. सूचना पर पुलिस पहुंची तो पता चला की चार लोगों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया है. साथ ही दर्जनों घायल लोगों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम अभी घटना स्थल पर रेस्क्यू में लगी है. मरने वालों की संख्या में इजाफा होने की संभावना है. बताया जा रहा है कि घटना की वजह से हाईवे पर भारी जाम लगा है. जिसकी वजह से हजारों वाहन वहां रेंगकर चल रहे हैं. हालाकि पुलिस के मुताबिक अब गाडियों को वहां से हटा दिया गया है. साथ यातायात सुचारु कर दिया गया है.