News Nation Logo

समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, 'तुमको खत्म कर देंगे...'

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 19 Aug 2022, 01:24:56 PM
समीर वानखेड़े

समीर वानखेड़े (Photo Credit: File)

highlights

  • समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी
  • ट्विटर पर मिली जान से मारने की धमकी
  • समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के साथ साझा की जानकारी

मुंबई:  

मुंबई एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया के जरिए जान से हाथ धो बैठने की धमकी मिली है. ट्विटर पर मिली धमकी में कहा गया है कि 'तुमको पता नहीं, तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा. तुमको खत्म कर देंगे.' अमन नाम के जिस ट्विटर हैंडल से समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है, वो धमकी देने वाले दिन ही क्रिएट की गई है. ये आईडी 14 अगस्त को बनाई गई और समीर वानखेड़े को धमकाया गया. बता दें कि उसी के आसपास ही समीर वानखेड़े को जाति प्रमाण पत्र मामले में कास्ट स्क्रूटनी कमेटी से क्लीनचिट मिली थी. 

'हिसाब देना पड़ेगा, खत्म कर देंगे'

समीर वानखेड़े ने धमकी की शिकायत मुंबई पुलिस से की है. उन्होंने मुंबई पुलिस ने जांच की मांग की है. समीर वानखेड़े ने अपनी शिकायत में ट्विटर हैंडल का पूरा ब्यौरा दिया है और बताया कि 14 अगस्त को क्रिएट किये गए इस अकाउंट से मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने साफ तौर पर जान से मारने की बात कही है. ये ट्विटर हैंडल अमन नाम से बना था, जिस पर लिखा गया था, 'तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा. तुमको खत्म कर देंगे.'

गोरेगांव पुलिस थाने में दी है शिकायत

इस मामले में समीर वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने से संपर्क किया और सारी जानकारियां साझा की है. इस मामले में गुरुवार को ही समीर वानखेड़े ने अपना बयान भी दर्ज करा दिया है, जिसमें पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. समीर वानखेड़े को धमकी देने वाले ट्विटर हैंडल पर कोई फॉलोवर नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें: Janmashtami 2022: जब लोगों को टीवी के इन सितारों में नजर आई मनमोहक कृष्ण की छवि, फिर इस तरह से जन्माष्टमी मनी

काफी चर्चित अधिकारी रहे हैं समीर वानखेड़े

बता दें कि समीर वानखेड़े की अगुवाई में मुंबई का चर्चित क्रूज ड्रग्स केस सामने आया था. जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान तक को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में विवाद इतना बढ़ा कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और उनमें खूब ठन गई थी. इसी के बाद समीर वानखेड़े को केस से हटा दिया गया था. फिर उनके खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र का मामला सामने आया. बहरहाल, आर्यन खान को मामले में क्लीन चिट मिल गई थी. तो समीर को भी जाति प्रमाण पत्र के मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है.

First Published : 19 Aug 2022, 01:24:56 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.