logo-image

Aryan Khan Case: Sameer Wankhede के बचाव उतरी पत्नी Kranti, कही ये बात

समीर वानखेड़े पर आरोप लगा है कि उन्होंने आर्यन का नाम केस से हटाने के लिए 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी. इस मामले में अब सीबीआई ने केस दर्ज तो किया ही है, उनसे जुड़े देश के 29 ठिकानों पर छापेमारी भी की है. हालांकि उनकी पत्नी क्रांति...

Updated on: 15 May 2023, 07:15 PM

highlights

  • मुश्किल में समीर वानखेड़े
  • बचाव में पत्नी क्रांति आईं सामने
  • समीर को फंसाने की कोशिश कर रहे कुछ लोग

मुंबई:

Aryan Khan Case : मुंबई एनसीबी के डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जेल भेजने वाले समीर वानखेड़े पर आरोप लगा है कि उन्होंने आर्यन का नाम केस से हटाने के लिए 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी. इस मामले में अब सीबीआई ने केस दर्ज तो किया ही है, उनसे जुड़े देश के 29 ठिकानों पर छापेमारी भी की है. हालांकि उनकी पत्नी क्रांति अब उनके समर्थन में उतर गई हैं. उन्होंने कहा है कि समीर के खिलाफ कुछ लोग गलत तरीके से काम कर रहे हैं, वो समीर फंसाना चाहते हैं. 

सीबीआई ने दर्ज किया 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का केस

ताजे मामले में समीर वानखेड़े पर आरोप लगा है कि वो ड्रग्स केस में आर्यन खान को छोड़ने के बदले 25 करोड़ रुपये मांग रहे थे और गुनाह किये बगैर ही आर्यन को जेल भेज दिया गया था, क्योंकि समीर वानखेड़े को पैसे नहीं मिले थे. उस समय समीर वानखेड़े एनसीबी के अधिकारी थे और उन्होंने ही मुंबई क्रूज ड्रग केस का खुलासा किया था. इसमें कई हाई-प्रोफाइल घरों के बच्चों के नाम आए थे. हालांकि उस मामले में अधिकतर आरोपित जेल से बाहर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Karnataka CM: शिवकुमार को मिलेगा बर्थडे गिफ्ट या सिद्धारमैया का चलेगा यह फॉर्मूला? समझें यहां

समीर को फंसाया गया, हम जांच में सहयोग को तैयार

क्रांति वानखेड़े ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सभी जानते हैं कि उन पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं. ये सिर्फ आरोप हैं और हम सीबीआई की कार्यवाही में पूरा सहयोग कर रहे हैं. हमें कानून-व्यवस्था पर भरोसा है, और हम एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में जांच एजेंसी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि सीबीआई ने इस केस में समीर वानखेड़े के मुंबई, दिल्ली, रांची और कानपुर जैसे शहरों के 29 ठिकानों पर छापेमारी की है.