logo-image

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का दावा- मुंबई में ट्रैफिक जाम के चलते होते हैं तलाक

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ कटाक्ष करते हुए दावा किया है कि मुंबई में 3 प्रतिशत तलाक ट्रैफिक जाम के कारण हुए हैं.

Updated on: 05 Feb 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ कटाक्ष करते हुए दावा किया है कि मुंबई में 3 प्रतिशत तलाक ट्रैफिक जाम के कारण हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक आम नागरिक के रूप में यह बात कह रही हूं. जब मैं बाहर जाती हूं तो मुझे गड्ढे, ट्रैफिक सहित कई मुद्दे दिखाई देते हैं. ट्रैफिक की वजह से लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं और मुंबई में तीन प्रतिशत तलाक इसके कारण हो रहे हैं, इसलिए मैं राज्य सरकार को सलाह देती हूं कि वे अपनी गलतियों पर ज्यादा ध्यान दे. 

यह भी पढ़ें : सहारनपुर में बोलीं मायावती- सपा सरकार में गुंडों-दंगाइयों का राज रहा

मुंबई में एक कार्यक्रम के बाद अमृता फडणवीस ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया है कि MVA एकाधिकार के रूप में काम कर रहा है और ये सरकार सिर्फ एक 'वसूली' सरकार है. इस पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने अमृता फडणवीस के दावे की निंदा की है. 

यह भी पढ़ें : डिजिटली डाकुओं के इनाम से आप रहें सावधान, पलभर में कर रहे अकाउंट को निल

मेयर पेडनेकर ने कहा कि अमृता फडणवीस हमारे पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी हैं. उनका आरोप बेहद ही आश्चर्यजनक है कि ट्रैफिक की वजह से तलाक हो रहे हैं. तलाक के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन यह मैंने पहली बार सुना है. उनकी टिप्पणी इस साल के अंत में होने वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनाव से पहले आई है.