News Nation Logo
Banner

देवेंद्र फडणवीस बोले- शिवसेना चूड़ी पहनी होगी, लेकिन किसी ने देश को बांटने की बात तो हमसे...

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उद्धव ठाकरे सरकार (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Feb 2020, 04:04:45 PM
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) (Photo Credit: फाइल फोटो)

:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उद्धव ठाकरे सरकार (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिन्हें काम नहीं करना उनके पास हजारों बहाने हैं. हमने जो काम शुरू किया था, उनको बंद कर दिया गया. ये कहकर की हमने जो काम शुरू किया उसमें फॉल्ट है. अरे तो फाल्ट था तो उसे ठीक क्यों नहीं किया. उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी अपना काम करे. हमसे बेहतर विकास करके दिखाए. जनता के मन में हमारे काम से जो घर बना है आप उसको नहीं हटा सकते हैं. जनता आपसे रोज पूछेगी कि आपने क्या काम किया.

यह भी पढे़ंःदिल्ली में दंगाईयों ने भारी भूल की है, कीमत चुकानी होगी, हिंसा पर बोले जेडीयू नेता

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. हम सामान्य कार्यकर्ता बनकर आगे बढ़े हैं. राज्य में महिलाओं पर रोज अत्याचार बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार ने राजनीति को परे रखकर कभी ये नहीं कहा कि आओ मिलकर इस पर बात करते हैं. ऊपर से राज्य के गृहमंत्री इस तरह के बयान देते हैं कि सुनकर आपको हैरानी होगी. गृहमंत्री अनिल देशमुख ने तो औरंगाबाद पीड़िता को दोषी ठहराने का काम किया और उसी पर आरोप मढ़ दिया.

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि वीर सावरकर ने इतने सालों हंटर खाकर भारत के लिए लड़ा. आज उनपर टिका-टिप्पणी की जाती है. आज सावरकर पर इतने बयान हो रहे हैं अपमान हो रहे हैं, लेकिन शिवसेना कुछ नहीं कहती. फेविकॉल की तरह कुर्सी से चिपक कर सत्ता के लिए बैठी है.

यह भी पढे़ंः'जय श्री राम... के साथ है पुलिस', अनुराग कश्यप ने Video के साथ किया Tweet

देवेंद्र फडणवीस ने वारिस पठान पर कही ये बड़ी बात

उन्होंने वारिस पठान को लेकर कहा कि वो वारिस या लावारिस कहता है कि 15 करोड़ पर 100 करोड़ भारी है. उनसे कहना चाहूंगा कि हिंदू समाज की सहिष्णुता को हिन्दू समाज की कमजोरी ना समझे. शिवसेना चूड़ी पहनी होगी. अगर किसी ने इस तरह की बांटने की बात की तो हमसे बुरा कोई नहीं होगा.

First Published : 25 Feb 2020, 04:04:45 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×