logo-image

पूर्व नेवी अफसर मामले में फडणवीस का उद्धव पर हमला, कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र में रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत के बाद पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा पर हमले के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. इसे लेकर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.

Updated on: 12 Sep 2020, 06:21 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत के बाद पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा पर हमले के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. मुंबई में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी को इसलिए पीटा, क्योंकि उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को वॉट्सएप को भेजा था. इस मामले में शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम समेत 4 लोगों को गिरफ्तार हुए थे, लेकिन कुछ देर में उन्हें जमानत भी मिल गई. इसे लेकर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.

पूर्व नौसेना अफसर की पिटाई मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह बेहद गलत है और राज्य प्रायोजित आतंक का नमूना है. मैंने सीएम उद्धव ठाकरे से ट्वीट के जरिए इस तरह के गुंडाराज को रोकने की अपील की थी. हालांकि, गिरफ्तार किए गए 6 आरोपी 10 मिनट में छूट गए.

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि सेवानिवृत्त नेवी अफसर मदन शर्मा से बातचीत कर उनका हाल जाना, जिनपर मुंबई में गुंडों ने हमला किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इस तरह के हमले पूर्व सैनिकों पर अस्वीकार्य और अपमानजनक है. मैं मदन शर्मा के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.