logo-image

पत्नी की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, दो मासूमों संग 7 दिन तक उसी घर में रहा

औरंगाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. युवक ने पत्नी के शव के टुकड़े किए फिर उसे फ्रिज में रख दिया. धीरे-धीरे शव के टुकड़े नाले में बहाता रहा.

Updated on: 10 Dec 2019, 03:11 PM

औरंगाबाद:

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने उसके कई टुकड़े किए और उसे फ्रिज में रख दिया. कुछ टुकड़े उसने नाले में बहा दिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि पहले उसने शव के टुकड़े किए फिर फ्रिज में रख दिए. इसके बाद वह शव के टुकड़े नाले में बहाता रहा.

यह भी पढ़ेंः निर्भया केस: तिहाड़ जेल में फांसी की तैयारी शुरू, 100 किलो की डमी के साथ हुआ ट्रायल

फ्रिज में शव रखा दो मासूमों के साथ रहा
पुलिस के मुताबिक आरोपी संजय रंगनाथन साल्वे उर्फ अब्दुल रहमान की पत्नी रेशमा पठान एक सप्ताह से लापता थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. आरोपी अपने दो बच्चों के साथ बाल्टी में शव लेकर नाले के पास खड़ा था. इसी दौरान पुलिस की नजर उस पर पड़ गई. पुलिस ने देखा कि बाल्टी में किसी के शव के टुकड़े रखे थे. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो संजय ने बताया कि यह उसकी पत्नी के शव के टुकड़े हैं. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शव का बचा हुआ हिस्सा भी बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट बना भारत का 2019 का 'गोल्डन ट्वीट' 

सात दिन से भी लापता
रेशमा सात दिन से लापता थी. संजय ने पुलिस को बताया कि उसने सप्ताह भर पहले ही रेशमा की हत्या कर दी थी. शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने उसे जलाने का भी प्रयास किया. बाद में शव के टुकड़े कर उसे फ्रिज में रख दिया. इस दौरान संजय के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी साथ रहे.