logo-image

Mumbai: साइरस पूनावाला का बड़ा बयान- अब शरद पवार को रिटायर हो जाना चाहिए

Cyrus Poonawala on Sharad Pawar : देश में एक बार फिर एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को रिटायर होने की सलाह दी जा रही है. इस बार साइरस पूनावाला ने यह बयान दिया है.

Updated on: 30 Aug 2023, 10:25 PM

मुंबई:

Cyrus Poonawala on Sharad Pawar : विपक्षी दलों के गठबंघन INDIA (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटस इंक्लूसिव अलायंस) की दो दिन 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में बैठक होने वाली है. महाविकास अघाड़ी (एमवीए) की अध्यक्षता में यह बैठक होगी, जिसमें 28 विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे. इस बीच एक बार फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को रिटायर होने के लिए कहा जा रहा है. इस बार उनके भतीजे और डिप्टी सीएम अजित पवार नहीं, बल्कि SII के MD साइरस पूनावाला ने यह बात कही है. 

यह भी पढ़ें : PCS J Result 2022: यूपी पीसीएस जे 2022 का रिजल्ट जारी, टॉप 20 में 15 लड़कियां हुईं सफल

शरद पवार के पास पीएम बनने के दो मौके थे, लेकिन उन्होंने गंवा दिया : पूनावाला
 
SII के एमडी साइरस पूनावाला ने महाराष्ट्र के पुणे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एनसीपी के प्रमुख शरद पवार पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शरद पवार के पास प्रधानमंत्री बनने के दो मौके थे, हालांकि उन्होंने उसे गंवा दिया. वे उस समय अच्छी सेवा कर सकते थे, लेकिन मौका चला गया. मेरी तरह उनकी भी उम्र बढ़ रही है, इसलिए उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : Mumbai INDIA Meeting: मुंबई पहुंचीं ममता बनर्जी ने उद्धव-अमिताभ को बांधी राखी, जानें फिर क्या बोली

एक तरफ शरद भले ही लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को हराने के लिए विपक्ष के राष्ट्रीय गठबंधन आईएनडीआईए में अहम भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं उनके मित्र और वैक्सीन के किंग साइरस पूनावाला ने राजनीति से उन्हें संन्यास लेने की सलाह दे डाली. उन्होंने पहले चांद पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए इसरो को बधाई दी. इसके बाद उन्होंने कहा कि शरद पवार काफी होशियार आदमी है, लेकिन अब उनकी उम्र हो चुकी है, इसलिए उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए.