News Nation Logo

BREAKING

महाराष्ट्र में साधु और सेवक की हत्या, आश्रम में पड़ा मिला शव

महाराष्ट्र के पालघर में साधु के साथ हुई मारपीट के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के नांदेड़ के आश्रम में शनिवार देर रात एक साधु और उनके सेवक की हत्या कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 24 May 2020, 12:23:52 PM
murder

Sadhu murder (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पालघर में साधु के साथ हुई मारपीट के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के नांदेड़ के आश्रम में शनिवार देर रात एक साधु और उनके सेवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि साधु का शव आश्रम में मिला है जबकि उनकी सेवा करने वाले सेवक का शव आश्रम से कुछ दूर पर पड़ा मिला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: Palghar Mob Lynching : मौका-ए-वारदात पर मौजूद थे कई पुलिसवाले, News Nation की खबर पर मुहर

मिली जानकारी के मुताबिक, सद्गुरु शिवाचार्य नागठणकर नांदेड के आश्रम में अपने शिष्यों के साथ रहा करते थे. शनिवार देर रात शिवाचार्य नागठणकर की हत्या कर दी गई. सुबह ज​ब शिष्यों ने उन्हें आश्रम में मृत देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस को शुरुआती जांच में हत्या का कारण चोरी लग रहा है. पुलसि के मुताबिक, आश्रम में जिस तरह से सामान बिखरा पड़ है उससे लगता है कि चोरी का विरोध करने पर साधू और उसके सेवक की हत्या की गई है.

गौरतलब है कि पालघर जिले के एक गांव में  जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 110 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

First Published : 24 May 2020, 12:13:28 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो