logo-image

जब शादी करने पैदल नदी पार कर मध्य प्रदेश पहुंच गया महाराष्ट्र का लड़का

कोरोना संकट के चलते लोगों को कई तरह की परेशानी हो रही है. इन दिनों शादी करने वालों को भी काफी परेशानी हो रही है

Updated on: 25 May 2020, 10:05 AM

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के चलते लोगों को कई तरह की परेशानी हो रही है. इन दिनों शादी करने वालों को भी काफी परेशानी हो रही है. हालांकि इस दौरान लोगों के अलग-अलग तरीकों से शादी करने के मामले भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है जहां दुल्हे ने मध्य प्रदेश की लड़की से शादी करने के लिए पैदल नदी पार की. मामला मध्य प्रदेश के बालाघाट का है. दरअसल दुल्हे ने बारात गाड़ी में ले जाने के लिए प्रशासन से इजाजत मांगी थी लेकिन मंजूरी नहीं मिली तो आधा दर्जन बारातियों के साथ दुल्हे ने पैदल ही नदी पार कर ली और शादी करने के बाद दुल्हन को भी इसी रास्ते से विदा करके लाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र गोंदिया जिले के धापेवाड़ा गांव में रहने वाले इंद्रमेघ पहले मोटर साइकिल से राज्य की सीमा तक पहुंचा, फिर नदी पार कर मध्य प्रदेश के बालाघाट के अकोला गांव पहुंचा. प्रशासन को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, तुरंत इस रास्ते को सील करा दिया गया ताकी आगे कोई ऐसा रास्ता न अपनाए.

बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना के मामले सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ रहे हैं. अभी तक राज्य में कुल 50 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं जबकि कई लोगों की मौत हो गई है. स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने केरल के सीएस को चिट्ठी लिख 50 डॉक्टर्स और 100 नर्सेस मुंबई भेजने की गुजारिश की है.