logo-image

क्राइम शो की नक़ल करना पड़ा भारी, बच्‍चे को किया किडनैप, पुलिस ने धर दबोचा

टेलीविजन पर आने वाले एक पॉपुलर क्राइम शो की नक़ल करना मुंबई के दो लोगों के लिए भारी साबित हुआ है. क्राइम शो की नक़ल करते हुए मुंबई के मलाड के दो लोगों ने एक 13 साल के बच्‍चे को किडनैप कर लिया.

Updated on: 25 Jan 2021, 12:07 PM

मुंबई :

टेलीविजन पर आने वाले एक पॉपुलर क्राइम शो की नक़ल करना मुंबई के दो लोगों के लिए भारी साबित हुआ है. क्राइम शो की नक़ल करते हुए मुंबई के मलाड के दो लोगों ने एक 13 साल के बच्‍चे को किडनैप कर लिया. आरोपियों ने बच्‍चे को किडनैप करने के बाद छोड़ने के लिए 10 लाख रुपये फिरौती की मांग कर रहे थे. लेकिन पुलिस ने उनकी मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर महज 3 घंटे में पकड़ लिया.

दोनों आरोपियों की पहचान शेखर विश्‍वकर्मा और दिव्‍यांशु विश्‍वकर्मा के रूप में हुई है.  दोनों ने क्राइम शो की नक़ल करते हुए बच्‍चे को एक ऑटोरिक्‍शा के जरिये किडनैप किया था. हालाकिं पुलिस ने दोनों को रविवार शाम करीब 7:30 बजे गिरफ्तार कर लिया. 


किडनैपिंग के बाद दोनों आरोपियों ने बच्‍चों के पिता को फोन किया था. इस दौरान दोनों ने बच्‍चे छोड़ने के लिए उनसे 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की थी. इसके तुरंत बाद बच्‍चे के पिता पुलिस के पास पहुंचे थे. पुलिस ने बिना देर किए आरोपियों की तलाश शुरू की. बाद में दोनों को मलाड पश्चिम की वलनई कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया. बच्‍चे को भी सही सलामत छुड़ा लिया गया. पुलिस के साथ पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उन्‍हें बच्‍चे की किडनैपिंग का आइडिया एक टीवी क्राइम शो से मिला था. इसके बाद उन्‍होंने किडनैपिंग के लिए कई इलाकों की रेकी भी की थी.