logo-image

Bageshwar Dham के खिलाफ कांग्रेस, महाराष्ट्र सीएम को नाना पटोले ने लिखी चिट्ठी

Bageshwar Dham chief Dhirendra Shastri : कांग्रेस ने बागेश्वर धाम के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है. महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बाकायदा सीएम एकनाथ शिंदे को पत्र लिखा है और मांग की है कि मुंबई में होने वाले बागेश्वर धाम के कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए. और ऐसे किसी भी कार्यक्रम की अनुमति महाराष्ट्र में न दी जाए.

Updated on: 17 Mar 2023, 11:32 PM

highlights

  • बागेश्वर धाम के खिलाफ कांग्रेस
  • कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने की महाराष्ट्र सरकार से मांग
  • बागेश्वर धाम के कार्यक्रम को न दी जाए अनुमति

मुंबई:

Bageshwar Dham chief Dhirendra Shastri : कांग्रेस ने बागेश्वर धाम के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है. महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बाकायदा सीएम एकनाथ शिंदे को पत्र लिखा है और मांग की है कि मुंबई में होने वाले बागेश्वर धाम के कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए. और ऐसे किसी भी कार्यक्रम की अनुमति महाराष्ट्र में न दी जाए. नाना नटोले ने कहा है कि बागेश्वर धाम के मुखिया धीरेंद्र शास्त्री ने संत तुकाराम महाराज ( Sant Tukaram Maharaj ) का अपमान किया है. उन्होंने हिंदुओं का भी अपमान किया है. 

नाना पटोले ने अपने पत्र में लिखी ये बात

नाना पटोले ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि महाराष्ट्र एक प्रगतिशील राज्य है. इस राज्य में अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाले किसी भी व्यक्ति की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। नाना पटोले ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से पत्र लिखकर मांग की है कि वो बागेश्वर धाम के मुखिया धीरेंद्र शास्त्री के मुंबई में 18-19 मार्च को होने वाले कार्यक्रम को परमिशन न दें. उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के मुखिया धीरेंद्र शास्त्री ढोंगी हैं. वो हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : IND vs AUS: खराब फॉर्म ने छीन ली उप कप्तानी, मैच से हुए ड्रॉप, फिर केएल राहुल ने ऐसे दिलाई भारत को जीत

हिंदू किसानों की नहीं कर रहा कोई मदद

नाना पटोले का कहना है कि पूरे देश में हिंदू किसान भी आत्महत्या कर रहे हैं. लेकिन वो उनकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं. ऐसे में वो हिंदुत्व का नाम लेकर सिर्फ अपना फायदा ही देख रहे हैं. उन्होंने बीजेपी पर भी आरोप लगाया कि वो भी हिंदू किसानों की कोई मदद नहीं कर रही है. नाना पटोले ने कहा कि बीजेपी संत तुकाराम का अपमान करने वाले धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन कर रही है.