News Nation Logo
Banner

फूड कंपनी पर राहुल सोनिया का मजाक उड़ाने का आरोप लगा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्टोरिआ फूड्स (Storia Foods) कंपनी के बाहर खड़े होकर जमकर हंगामा किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) के इस हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Apr 2021, 09:11:02 AM
Rahul Gandhi with Sonia Gandhi

राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंबई में तोड़ी कोरोना गाइडलाइंस
  • एक विज्ञापन के खिलाफ नाराज थे कांग्रेस कार्यकर्ता

मुंबई:

मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्टोरिआ फूड्स (Storia Foods) कंपनी के बाहर खड़े होकर जमकर हंगामा किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) के इस हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि मंगलवार को स्टोरिआ फूड्स कंपनी के एक विज्ञापन को लेकर कंपनी के मुख्यालय मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस कंपनी के एक विज्ञापन में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का मजाक उड़ाया गया है. इस विज्ञापन (Advertisement) से नाराज होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ये प्रदर्शन किया है. 

आपको बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस प्रदर्शन के दौरान कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ा दी थीं. इस प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेहरे पर मास्क भी नहीं लगा रखा था. किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता ने इस हंगामे के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालन भी नहीं किया था. और जैसा कि सभी जानते हैं मौजूदा समय में देश कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से किन हालात से गुजर रहा है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण से क्या हालात थे ये किसी से छिपाए नहीं छिपा था. हालांकि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों पर थोड़ी कमी आई है. आपको बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र में रोजाना कोरोना संक्रमण के 60 हजार से भी ज्यादा मामले आने लगे थे.  

यह भी पढ़ेंःबुधवार को महाराष्ट्र कैबिनेट की बैठक, वैक्सीनेशन और लॉकडाउन पर होगी चर्चा

सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना का लेकर थोड़ी राहत की खबरें आईं थीं. सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 48,700 नए मामले सामने आए, जो कि पहले के मुकाबले काफी कम थे. वहीं महाराष्ट्र में अब तक इस वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या बढ़कर 43,43,727 तक पहुंच गई. राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में इसी अवधि में कोविड-19 के 524 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 65,284 हो गई है. 

यह भी पढ़ेंःकोरोना संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र में राहत तो दिल्ली में स्थिति और भयावाह

रविवार को राज्य में एक दिन में सबसे अधिक 832 मौत हुई थी. हालांकि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार (Maharashtra's Uddhav Government) ने लॉकडाउन (Lockdown) लगाकर कोरोना को काफी हद तक नियंत्रित करने की कोशिश जरूर की है. इस बीच बुधवार को सीएम उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र कैबिनेट के साथ बैठक करेंगे. सूत्रों की मानें तो इस बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के उपायों पर और लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर चर्चा हो सकती है.

First Published : 27 Apr 2021, 05:27:59 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो