News Nation Logo
Banner

कांग्रेस नेता को रिहाना ट्वीट मामले में भाजपा पर संदेह, चाहते हैं मामले की जांच

कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने सोमवार को बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि रिहाना के ट्वीट पर विदेश मंत्रालय की ओर से दिए गए प्रतिक्रिया को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट किये गए. यदि कोई शख्स चाहे वह सेलिब्रिटी हो या आम शख्स अपना विचार दे सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 08 Feb 2021, 04:44:45 PM
45

कांग्रेस नेता सचिन सावंत (Photo Credit: File)

मुंबई :

कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने सोमवार को बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि रिहाना के ट्वीट पर विदेश मंत्रालय की ओर से दिए गए प्रतिक्रिया को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट किये गए. यदि कोई शख्स चाहे वह सेलिब्रिटी हो या आम शख्स अपना विचार दे सकता है. सचिन सावंत ने संदेह जताते हुए कहा कि इसके पीछे भाजपा का हाथ हो सकता है. हमने इन ट्वीट में कई कॉमन वर्ड देखे. कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने ट्वीट कर भजपा पर हमला बोला और इस मामले में भजपा पर संदेह जाहिर की. 

बता दें कि चल रहे किसान आंदोलन के बीच अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना ने ट्वीट कर सियासी उबाल ला दिया था. कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने कहा कि उनकी बात गृह मंत्री देशमुख से हुई है और उन्होंने मामले में जांच के लिए खुफिया विभाग को आदेश उन्होंने दिया है.  बता दें कि  इस मामले में महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा था कि पॉप सिंगर रिहाना को एक ट्वीट के लिए 18 करोड़ रुपये दिए गए हैं. यह धनराशि उन्हें किसने दिया, इसकी जांच होनी चाहिए.

 

राज्य के कांग्रेस महासचिव और प्रवक्ता सावंत (Sachin Sawant) ने इस मामले में गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) से मिलकर बात की है.  कांग्रेस नेता के अनुसार, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर, साइना नेहवाल जैसे मशहूर हस्तियों के ट्वीट का पैटर्न एक जैसा था. कांग्रेस नेता सचिन सावंत का आरोप है कि रिहाना के ट्वीट जिस तरीके से सेलिब्रिटी और खिलाड़ियों ने ट्वीट किया, सबका पैटर्न एक जैसा था. उन्होंने इसके पीछे सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर आरोप लगाया और जांच की मांग की. 

इस बीच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम बेंच ने रविवार को लाल किले में हिंसा के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, सुखदेव पर 50 हजार रुपए का इनाम था. दिल्ली पुलिस के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने चंडीगढ़ से आरोपी सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया है. सुखदेव पर प्रदर्शनकारियों को भड़काने का भी आरोप है. हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शनिवार को भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने में भी इन सभी की भूमिका की जांच कर रही है. शनिवार को पुलिस ने बताया था कि आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह (32), हरजीत सिंह (48) और धर्मेंद्र सिंह (55) के रूप में हुई है. ये सभी दिल्ली के निवासी हैं.
 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Feb 2021, 04:44:45 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.