logo-image

BJP नेता संबित पात्रा की मुसीबत बढ़ी, कांग्रेस नेता ने इस मामले में दर्ज कराई शिकायत

महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने शुक्रवार को भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Updated on: 07 Feb 2020, 08:46 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीम खान ने शुक्रवार को भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो साझा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. नसीम खान ने कहा कि उक्त वीडियो अक्टूबर में महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के दौरान किसी आरएसएस कार्यकर्ता ने बनाया था. उस समय भी उन्होंने वीडियो के बारे में पुलिस से शिकायत की थी.

यह भी पढे़ंःDelhi Assembly Election: चुनाव आयोग ने अरविंद केजरीवाल को एक और नोटिस जारी किया, जानें मामला

कांग्रेस नेता खान ने अपने बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर एक फर्जी वीडियो साझा कर मुझे और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की है. उसे कानूनन सबक सिखाने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त, साकी नाका पुलिस थाना और यहां तक कि चुनाव आयोग में पुलिस शिकायत दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा यह इसलिए कर रही है, क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनावों में इसकी हार निश्चित है. दिल्ली में शनिवार को मतदान होगा और नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इनको 'जिन्ना वाली आजादी' चाहिए. दरअसल, संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग आजादी के नारे लगा रहे हैं. हालांकि उनका पूरा नारा सुनाई नहीं दे रहा है, लेकिन वो आजादी, आजादी के नारे जरूर लगा रहे हैं.

यह भी पढे़ंःPAK संसद ने बाल यौन उत्पीड़न के दोषियों को सरेआम सजा देने के लिए पास किया 'तालिबानी फरमान'

संबित पात्रा ने इस वीडियो इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ' इनको चाहिए “जिन्ना वाली आज़ादी”मित्रों,अब कुछ कहना शेष रह गया है क्या? ये हिंदुस्तान के साथ है या हिंदुस्तान के विरुद्ध ..इस पर अब कोई बहस की आवश्यकता है क्या? दुख इस बात पे लगता है की किस से लड़े? ..बाहरवालो से या अपनो से ..जब घर में ही भेदी बैठा है ..तो आप क्या करेंगे?'

संबित पात्रा के शेयर वीडियो को खूब रिट्वीट किया जा रहा है.अब तक इसे चार हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं ये वीडियो कब की है और कहां कि है ये पता नहीं चल पाया है. वहीं, सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर संबित पात्रा ने कहा, 'पूरे देश में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हिंसा का माहौल बनाया जा रहा है और यह तुष्टिकरण का 20-20 मैच चल रहा है.’