logo-image

CM उद्धव ने BJP-राज ठाकरे को सुनाई खरीखोटी, कही ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मनसे प्रमुख राज ठाकरे (MNS chief Raj Thackeray) को खूब खरी-खोटी सुनाने का काम किया.

Updated on: 02 May 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने औरंगाबाद की रैली से लाउडस्पीकर को लेकर राज्य सरकार को अल्टीमेटम दिया है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मनसे प्रमुख राज ठाकरे (MNS chief Raj Thackeray) को खूब खरी-खोटी सुनाने का काम किया, क्योंकि पिछले कई दिनों से राज्य में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा को लेकर तीखी बहस छिड़ी है. ऐसे में अब खुद सीएम उद्धव ठाकरे ने मोर्चा संभाला. 

सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैंने अपनी आंखों से देखा है कि आपने समय-समय पर बाला साहेब को कैसे धोखा दिया. वे भोले थे, मैं भोला नहीं हूं. कहते हो मैं तुम्हारे साथ धूर्त व्यवहार कर रहा हूं. हिंदुत्व के नाम पर आप जो कर रहे थे, उससे उन्होंने आंखें मूंद लीं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा. 

इसके बाद सीएम उद्धव ने राज ठाकरे को भी अपने निशाने पर लिया और कहा कि ये जन्म से ही अलग-अलग झंडे लेकर चलते हैं. झंडे को इतनी बार क्यों बदलना पड़ता है? हमने कभी झंडा क्यों नहीं बदला चूंकि यह अस्तित्व में नहीं है, इसलिए उन्हें अस्तित्व दिखाने के लिए ऐसा ड्रामा करना होगा, थिएटर दो साल से बंद था, फ्री एंटरटेनमेंट है तो देखते क्यों नहीं? ये बंदर की तरह हिंदू से हिंदू की ओर चल रहे हैं.