News Nation Logo

महाराष्ट्र: कोरोना के बढ़ते मामले पर बोले CM उद्धव ठाकरे- ...मजबूरी में लगाना पड़ा Lockdown

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है. इसे लेकर राज्य के कई जिलों में लॉकडाउन भी लगा दिया गया है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने रविवार को बड़ा दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Feb 2021, 08:13:45 PM
udhav

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है. इसे लेकर राज्य के कई जिलों में लॉकडाउन भी लगा दिया गया है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने रविवार को बड़ा दिया है. उन्होंने कहा कि अब अमरावती, अकोला, वाशिम और बुलढाणा में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा बढ़ रहे हैं. इन जिलों में लॉकडाउन लगे ऐसी हमारी ईच्छा बिल्कुल नहीं है, लेकिन हमारे सामने मजबूरी है, इसलिए लोग सावधानी बरतें, मास्क पहने और लॉकडाउन को न कहे.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से निवेदन किया है कि अगर सांसद मोहन डेलकर आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस केंद्रशासित प्रदेश दादर नगर हवेली जाकर जांच करती है तो वहां के प्रशासन को कहिए कि इस जांच में सहयोग करें. उन्होंने आगे कहा कि देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ गई हैं. हमने विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर के शतक देखे हैं, लेकिन अब हम पेट्रोल-डीजल शतक देख रहे हैं. सीएम उद्धव ने आगे कहा कि हमारा स्पष्ट रुख है कि सभी को न्याय मिलना चाहिए. आज संजय राठौड़ ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है. इस मामले  में (इस महीने की शुरुआत में पुणे में एक महिला की मौत के संबंध में) जांच चल रही है.

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने इस्तीफा देने के बाद कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र की महाअघाड़ी सरकार सरकार के मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपने इस्तीफा देने की वजह भी मीडिया में साझा कर दी है. मीडिया से बातचीत करते हुए महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री संजय राठौड़ ने बताया कि, उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सौंप दिया है. आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में पुणे की एक महिला जो कि सोशल मीडिया पर वीडियोज बनाकर शेयर करती थी उसकी आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़  का नाम भी घसीटा जा रहा है. जिसकी वजह से विपक्ष लगातार संजय राठौड़ पर कार्रवाई का दबाव बना रहा था और विधानसभा सत्र नहीं चलने देने की धमकी दे रहा था. इसी वजह से संजय राठौड़ ने अपना इस्तीफा सीएम उद्धव ठाकरे को सौंप दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Feb 2021, 07:58:48 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.