News Nation Logo
Banner

CM ठाकरे बोले- कई लोगों ने नाइट कर्फ्यू व लॉकडाउन का सुझाव दिया, लेकिन...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) ने रविवार को कहा कि अगले छह महीने तक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Dec 2020, 04:01:12 PM
Uddhav Thackeray

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) ने रविवार को कहा कि अगले छह महीने तक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य है. राज्य की जनता को सोशल मीडिया के जरिये संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि विशेषज्ञ एक बार फिर रात को कर्फ्यू या दूसरा लॉकडाउन लागू करने के पक्ष में हैं, लेकिन वह ऐसे कदम के समर्थन में नहीं हैं.

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगाया जा सका है, फिर भी स्थिति नियंत्रण में है. ठाकरे ने कहा कि इलाज से बेहतर बचाव है. कम से कम अगले छह महीने तक सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की आदत बना लेनी चाहिए.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शनिवार को 3,940 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ राज्य में अब तक सामने आए कुल मामलों की संख्या बढ़कर 18,92,707 हो गई है. वहीं गत 24 घंटों में 74 और लोगों की मौत के साथ राज्य से महामारी में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 48,648 तक पहुंच गई है.

First Published : 20 Dec 2020, 03:47:28 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.