logo-image

पुणे के ट्रॅफिक में दो घंटे अटके रहे सीएम एकनाथ शिंदे, नागरिकों ने जताई नाराजगी

बीती रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को मुंबई, बेंगलुरू हाईवे पर पुणे में तकरीबन दो घंटे नागरिकों की नाराजगी उठानी पड़ी. इस वजह से उन्हें दो घंटे तक हाईवे पर ही रुकना पड़ा.

Updated on: 27 Aug 2022, 01:38 PM

highlights

  • मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सातारा की तरफ जा रहे थे
  • गाड़ी बंद होने की वजह से उनका काफिला घंटो तक रुका रहा
  • नागरिक यहां ट्रैफिक की समस्या सीएम के सामने रखना चाहते थे

नई दिल्ली:

बीती रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (EK Nath Shinde) को मुंबई, बेंगलुरू हाईवे पर पुणे में तकरीबन दो घंटे नागरिकों की नाराजगी उठानी पड़ी. इस वजह से उन्हें दो घंटे तक हाईवे पर ही रुकना पड़ा. दरअसल उनके काफिले को पुणे के लोगों ने रोक दिया था. यह घटना तब हुई जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सातारा की तरफ जा रहे थे. तभी चांदनी चौक इलाके के पास सड़क पर एक गाड़ी बंद होने की वजह से उनका काफिला घंटो तक रुका रहा. जब इस बात की जानकारी पुणेकरों को मिली तब उन्होंने मुख्यमंत्री का घेराव किया और उन्हें सवाल जवाब किया. नागरिक यहां ट्रैफिक की समस्या सीएम के सामने रखना चाहते थे. सीएम के आश्वासन के बाद ही उनका काफिला आगे बढ़ पाया.

2 घंटे तक हाईवे पर रुके सीएम एकनाथ शिंदे

यह घटना तब हुई जब मुंबई. बंगलोर हाईवे से सीएम शिंदे बीती शाम सातारा    की तरफ जा रहे थे. सीएम के आने की सूचना के तहत पुलिस ने सड़क पर आवाजाही को रोक दिया था. जिसकी वजह से शाम को ड्यूटी से घर जा रहे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस वजह से पूरे हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. इसी दौरान सीएम का काफिला जाता देखकर नागरिकों ने उनके काफिले को रोक लिया. इस दौरान ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों की समस्याओं को मुख्यमंत्री ने सुना. नागरिकों की तकलीफ को सुनने के बाद सीएम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को नागरिकों की समस्या हल करने का आदेश भी दिया. जानकारी के अनुसार आज अधिकारी चांदनी चौक का दौरा भी करेंगे.