logo-image

CM एकनाथ शिंदे ने घायल महिला पुलिसकर्मी को अस्पताल में करवाया भर्ती

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने ठाणे में एक घायल पुलिस कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की.

Updated on: 07 Jul 2022, 08:55 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने ठाणे में एक घायल पुलिस कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की. ठाणे के कलेक्टर कार्यालय में तैनात सुरक्षा कर्मियों की टीम का महिला सिपाही हिस्सा थी, जहां मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने बुधवार को एक मीटिंग की थी. बैठक के बाद जब एकनाथ शिंदे कार्यक्रम स्थल से बाहर जा रहे थे तो महिला सिपाही को भीड़ में चोट लग गई थी.

ठाणे कलक्ट्रेट में बुधवार को हुई बैठक की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अध्यक्षता की थी, जिसमें दस जुलाई को पड़ने वाली आषाढ़ी एकादशी के दौरान वारकरियों, भगवान विठ्ठल के भक्तों को दी जाने वाली सुविधाओं की समीक्षा की गई. आषाढ़ी एकादशी पर सीएम शिंदे ने पंढरपुर कस्बे का दौरा करने वाले वारकरियों के वाहनों के लिए टोल माफ करने का ऐलान किया है. उन्होंने मुख्य सचिव को उनके वाहनों पर स्टिकर लगाने और पुलिस में पंजीकरण कराने के निर्देश दिए हैं.

पिछले हफ्ते सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के खिलाफ बगावत के बाद महाराष्ट्र के सीएम के रूप में शपथ ली थी. भाजपा की मदद से एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र में सरकार बनाई है. देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र का उपमुख्यमंत्री बनाया गया है.