News Nation Logo
Banner

किसान आंदोलन के पक्ष में सेलेब्रिटीज का ट्वीट करना पड़ा भारी, महाराष्ट्र सरकार ने दिए जांच के आदेश

किसान आंदोलन के समर्थन में पॉप स्टार सिंगर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट करने के बाद बॉलीवुड-खेल से जुड़ीं विभिन्न हस्तियों ने एक के बाद एक ट्वीट किए थे

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 08 Feb 2021, 03:08:56 PM
akshaykumar

सेलेब्रिटीज का ट्वीट करना पड़ा भारी (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

मुंबई:

किसान आंदोलन के पक्ष में सेलेब्रिटीज का ट्वीट करना अब भारी पड़ने वाला है. इस मामले में अब महाराष्ट्र सरकार ने दिए जांच के आदेश दे दिए हैं. किसान आंदोलन के समर्थन में पॉप स्टार सिंगर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट करने के बाद बॉलीवुड-खेल से जुड़ीं विभिन्न हस्तियों ने एक के बाद एक ट्वीट किए थे. जिस पर अब महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं. बीते दिनों विदेश मंत्रालय द्वारा प्रतिक्रिया दिए जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, लता मंगेशकर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट किए थे. सेलेब्स ने अपने इन ट्वीट्स में इंडिया टुगेदर और इंडिया अगेंस्ट प्रोपेगैंडा के हैशटैग भी लगाए थे.

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद बॉलीवुड हस्तियों कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, लता मंगेशकर , करण जौहर और सुनील शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने इसके विरोध में अपनी आवाज उठाई थी. रिहाना के ट्वीट के बाद विदेश मंत्रालय की तरफ से भी एक बयान जारी कर भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों को निशाने पर लिया गया था. विदेश मंत्रालय की तरफ से उन सेलेब्स को भी कड़ा संदेश दिया गया जो लगातार इस मु्द्दे पर बयानबाजी कर रहे हैं.

विदेश मंत्रालय के बयान से सहमति जताते हुए बॉलीवुड अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं. मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करिए.' अक्षय ने इस ट्वीट के साथ #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया था.

इसके साथ ही  अजय देवगन  (Ajay Devgn) ने अपने ट्वीट में कहा, 'भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी तरह के झूठे प्रचार में न पड़े. एकजुट रहना महत्वपूर्ण है.' फिल्म निर्माता करण जौहर ने किसानों को भारत की रीढ़ कहा. करण जौहर ने कहा, 'हम मुश्किल घड़ी में रह रहे हैं और समय की आवश्यकता हर मोड़ पर विवेक और धैर्य का इस्तेमाल करने की है. हमें एक साथ मिल कर, हर संभव प्रयास करना चाहिए, जिससे हम कुछ समाधान खोज सकें-हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं. आइए हम किसी को भी हमें विभाजित करने का मौका न दें.'

First Published : 08 Feb 2021, 02:49:07 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akshay Kumar