logo-image

महाराष्ट्र के अस्पताल में नग्न घूम रहा 'नशेड़ी' डॉक्टर, हरकत सीसीटीवी में कैद

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले में एक डॉक्टर को सरकारी अस्पताल के अंदर नग्न अवस्था में घूमते हुए कैमरे में कैद किया गया. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर नशे में धुत डॉक्टर ने इस हरकत को अंजाम दिया है. 

Updated on: 10 Mar 2024, 02:37 PM

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले में एक डॉक्टर को सरकारी अस्पताल के अंदर नग्न अवस्था में घूमते हुए कैमरे में कैद किया गया. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर नशे में धुत डॉक्टर ने इस हरकत को अंजाम दिया है. स्थानीय लोगों के अनुसार, डॉक्टर, जिसका नाम ज्ञात नहीं है, नशे का आदी है और औरंगाबाद से लगभग 20 किमी दूर स्थित बिडकिन के सरकारी अस्पताल में काम करता था. सीसीटीवी फुटेज में डॉक्टर को बिना कपड़ों के अस्पताल परिसर में घूमते हुए देखा जा सकता है. वह वॉशरूम के अंदर जाने से पहले गलियारे में कपड़े का एक टुकड़ा लहराते नजर आ रहे हैं, जिसका दरवाजा खुला हुआ था. 

छत्रपति संभाजीनगर जिले के स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख डॉ. दयानंद मोतीपावले ने मीडिया न्यूज चैनल को बताया कि फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी चिकित्सा अधीक्षक को दी गई है और कहा गया है कि डॉक्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.