News Nation Logo
Banner

औरंगाबाद में मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ गई हैं. औरंगाबाद में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. राज ठाकरे ने औरंगाबाद में एक मई को सभा की थी. पुलिस ने उनकी सभा के वीडियो देखने के बाद मामला दर्ज किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 May 2022, 03:43:40 PM
Raj Thackeray

मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ गई हैं. औरंगाबाद में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. राज ठाकरे ने औरंगाबाद में एक मई को सभा की थी. पुलिस ने उनकी सभा के वीडियो देखने के बाद मामला दर्ज किया है. राज ठाकरे पर समुदायों के बीच द्वेष पैदा करने का मामला IPC की धारा 153A, 116 और 117 के तहत दर्ज किया गया. सिटी चौक पुलिस थाने में राज ठाकरे के साथ ही सभा के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

राज ठाकरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि इस प्रकार के मामले देशभर में दर्ज होते हैं, कोई भड़काऊ भाषण देता है तो कोई भड़काऊ लिखता है. इस प्रकार के भड़काऊ भाषण देने पर मामला दर्ज होता तो इसमें बड़ी बात क्या है? किसी के खिलाफ कोई साजिश नहीं है. साजिश तो महाराष्ट्र के खिलाफ चल रही है.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास पूरी जानकारी है कि महाराष्ट्र के बाहर से लोगों को लाकर यहां दंगा भड़कने की साजिश चल रही है, अपनी खुद की ताकत नहीं तो ये लोग बाहर से लाकर महाराष्ट्र में लॉ एंड आर्डर खराब करने का काम शुरू है, ये सुपारी लोगों का काम है. यहां की सरकार और पुलिस सक्ष्म है, सब कुछ संभाल सकती है.

संजय राउत ने कहा कि राज की चेतावनी, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार है, यहां किसी का अल्टीमेटम नहीं चलता है. अल्टीमेटम नहीं चलेगा, यहां ठाकरे सरकार चलेगा.

First Published : 03 May 2022, 03:28:45 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.