logo-image

महिला ऑटोरिक्शा चालक से अभद्रता और पिटाई के आरोप में दो लोगों पर मामला दर्ज

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के दीवा में 33 वर्षीय महिला ऑटोरिक्शा चालक के साथ कथित अभद्रता और उसके साथ मारपीट की घटना के मामले में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

Updated on: 12 Oct 2020, 03:03 AM

ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के दीवा में 33 वर्षीय महिला ऑटोरिक्शा चालक के साथ कथित अभद्रता और उसके साथ मारपीट की घटना के मामले में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार शाम में हुई. पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ महिला ऑटोरिक्शा चालक ने शिकायत में बताया है कि उन्होंने शाम सात बजे दीवा मे एक बार के निकट अपना वाहन खड़ा किया.

इसके बाद बार के दो कर्मचारियों ने उनसे वहां से वाहन हटाने के लिए कहा था. इसके बाद न केवल उन्होंने महिला के साथ अभद्रता की बल्कि उस पर जातिवादी टिप्पणी करते हुए मारपीट की. उन्होंने कहा, ‘‘ महिला इस हमले में घायल हो गई. उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है और अभी उनका इलाज चल रहा है.’’ आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.