logo-image

कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान टूटी बैलगाड़ी गिरे नेतागण, VIDEO हुआ Viral

कांग्रेस नेता शनिवार को मुंबई में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में बैलगाड़ी पर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान अचानक बैलगाड़ी पर ज्यादा बोझ पड़ने से वह टूट गई. बैलगाड़ी के टूटते ही उसके ऊपर खड़े नेता जमीन पर गिर गए

Updated on: 10 Jul 2021, 11:33 PM

मुंबई:

कांग्रेस नेता शनिवार को मुंबई में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में बैलगाड़ी पर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान अचानक बैलगाड़ी पर ज्यादा बोझ पड़ने से वह टूट गई. बैलगाड़ी के टूटते ही उसके ऊपर खड़े नेता जमीन पर गिर गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना एंटोप हिल इलाके में हुई जब मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप और अन्य नेताओं के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लगभग एक दर्जन से अधिक नेता बैलगाड़ी पर खड़े थे, जो अचानक से टूट गई और जोरदार नारेबाजी के बीच नेता जमीर पर गिर पड़े.

इस दौरान कांग्रेस वर्कर्स को अपने नेताओं की मदद करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जो जमीन पर गिर पड़े थे. दरअसल यह बैलगाड़ी उनके सामूहिक वजन को सहन नहीं कर सकी और टूट गई. सौभाग्य से, किसी भी नेता या कार्यकर्ता के घायल होने की कोई खबर नहीं है और यहां तक कि बैल भी नियंत्रण में रहे. हालांकि इस घटनाक्रम के बाद विरोध को तुरंत समाप्त कर दिया गया.

#WATCH | Maharashtra: A bullock cart, on which Congress workers and leaders were protesting in Mumbai today, collapses. They were protesting against the fuel price hike. pic.twitter.com/INqHWpNi7C

— ANI (@ANI) July 10, 2021 >
शनिवार का विरोध 10 दिनों तक चलने वाले निरंतर आंदोलन का हिस्सा था, जो 7 जुलाई को शुरू हुआ था, जिसमें ईंधन स्टेशनों पर हस्ताक्षर अभियान, शहरों और कस्बों में रैलियां और पूरे महाराष्ट्र में साइकिल या बैलगाड़ी के जुलूस निकाले जा रहे हैं.

मुंबई में पेट्रोल की कीमतें 106 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई हैं, जबकि डीजल 97 रुपये प्रति लीटर के निशान को पार कर गया है. अर्थव्यवस्था के विभिन्न क्षेत्रों पर व्यापक प्रभाव के साथ, देश में भी ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर विभिन्न वर्गों में आक्रोश व्यापत है.