logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Sameer Wankhede News:बॉम्बे HC ने ध्यानदेव वानखेड़े के मुकदमें की सुनवाई की स्थगित

बॉम्बे हाईकोर्ट ने ध्यानदेव के वानखेड़े (समीर वानखेड़े के पिता) के मानहानि के मुकदमे की सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. उच्च न्यायालय ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से वानखेड़े से जुड़े दस्तावेज के सत्यापन पर एक अतिरिक्त हलफनामा दाखिल क

Updated on: 11 Nov 2021, 12:01 AM

highlights

  • 2 नवंबर तक के लिए मामले की सुनवाई को टाल दिया गया
  • समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानी का मुकदया किया था दायर
  • बॉम्बे हाईकोर्ट ने अतिरिक्त हलफनामा दाखिल करने को कहा 

नई दिल्ली :

बॉम्बे हाईकोर्ट ने ध्यानदेव के वानखेड़े (समीर वानखेड़े के पिता) के मानहानि के मुकदमे की सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. उच्च न्यायालय ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से वानखेड़े से जुड़े दस्तावेज के सत्यापन पर एक अतिरिक्त हलफनामा दाखिल करने को कहा है. आपको बता दें कि नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेडे ने मानहानी का मुकदमा दायर करने की अपील की थी. जिसकी सुनवाई 10 नवंबर को होनी थी. कोर्ट का कहना है कि दस्तावेजों के सत्यापन पर हलफनामा दाखिल करना होगा. मामले की सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

यह भी पढें :Chhath Special Train: छठ के बाद लौटने वाले यात्रियों को रेलवे का तोहफा, चलाईं ये स्पेशल ट्रेनें

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े द्वारा नवाब मलिक के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में अब मलिक के वकील को 9 नवंबर तक रिप्लाई फ़ाइल करने का आदेश दिया है. इस मामले की सुनवाई अब 10 नवंबर को करने के लिए कहा गया था. 10 नवंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई को टालते हुए 12 नवंबर तक कार्रवाई स्थगित करने के लिए कहा है. आपको बता दें कि ध्यानदेव से अदालत में नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया था.

ध्यानदेव वानखेड़े के वकील ने अदालत में कहा कि हर दिन हमारे परिवार से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है. इसलिए हमने यह मुकदमा किया है. क्योंकि इससे हमारे परिवार की इमेज खराब हो रही है. अब मामले की अगली सुनवाई संभवत: 12 नवंबर को हो सकती है. इसके बाद ही कुछ पता चल सकेगा.