News Nation Logo

Sameer Wankhede News:बॉम्बे HC ने ध्यानदेव वानखेड़े के मुकदमें की सुनवाई की स्थगित

बॉम्बे हाईकोर्ट ने ध्यानदेव के वानखेड़े (समीर वानखेड़े के पिता) के मानहानि के मुकदमे की सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. उच्च न्यायालय ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से वानखेड़े से जुड़े दस्तावेज के सत्यापन पर एक अतिरिक्त हलफनामा दाखिल क

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 11 Nov 2021, 12:01:17 AM
Nawab Malik

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 2 नवंबर तक के लिए मामले की सुनवाई को टाल दिया गया
  • समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानी का मुकदया किया था दायर
  • बॉम्बे हाईकोर्ट ने अतिरिक्त हलफनामा दाखिल करने को कहा 

नई दिल्ली :

बॉम्बे हाईकोर्ट ने ध्यानदेव के वानखेड़े (समीर वानखेड़े के पिता) के मानहानि के मुकदमे की सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. उच्च न्यायालय ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से वानखेड़े से जुड़े दस्तावेज के सत्यापन पर एक अतिरिक्त हलफनामा दाखिल करने को कहा है. आपको बता दें कि नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेडे ने मानहानी का मुकदमा दायर करने की अपील की थी. जिसकी सुनवाई 10 नवंबर को होनी थी. कोर्ट का कहना है कि दस्तावेजों के सत्यापन पर हलफनामा दाखिल करना होगा. मामले की सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

यह भी पढें :Chhath Special Train: छठ के बाद लौटने वाले यात्रियों को रेलवे का तोहफा, चलाईं ये स्पेशल ट्रेनें

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े द्वारा नवाब मलिक के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में अब मलिक के वकील को 9 नवंबर तक रिप्लाई फ़ाइल करने का आदेश दिया है. इस मामले की सुनवाई अब 10 नवंबर को करने के लिए कहा गया था. 10 नवंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई को टालते हुए 12 नवंबर तक कार्रवाई स्थगित करने के लिए कहा है. आपको बता दें कि ध्यानदेव से अदालत में नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया था.

ध्यानदेव वानखेड़े के वकील ने अदालत में कहा कि हर दिन हमारे परिवार से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है. इसलिए हमने यह मुकदमा किया है. क्योंकि इससे हमारे परिवार की इमेज खराब हो रही है. अब मामले की अगली सुनवाई संभवत: 12 नवंबर को हो सकती है. इसके बाद ही कुछ पता चल सकेगा.

First Published : 10 Nov 2021, 04:49:56 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो