News Nation Logo

महाराष्ट्र विधानसभा में बम रखे जाने की अफवाह, बम निरोधक दस्ता मौके पर

महाराष्ट्र विधानसभा के सचिवालय में बम प्लांट होने की खबर आई है जिसके बाद विधानसभा में बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर पहुंच कर बम के प्लांटेशन की जगह की जांच कर रहा है. मुंबई पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र विधानमंडल सचिवालय में बम की चेकिंग की जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 30 May 2021, 03:45:03 PM
maharashtra assembly

महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

मुंबई:

महाराष्ट्र विधानसभा के सचिवालय में बम प्लांट होने की खबर आई है जिसके बाद विधानसभा में बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर पहुंच कर बम के प्लांटेशन की जगह की जांच कर रहा है. मुंबई पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र विधानमंडल सचिवालय में बम की चेकिंग की जा रही है. महाराष्ट्र पुलिस ने मीडिया से बातचीत में यह बात बताई कि अचानक एक अननोन नंबर से इस बात की जानकारी दी गई कि मुंबई विधानसभा के सचिवालय में बम ट्रांसप्लांट किए गए हैं, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया था.  पुलिस ने ये भी कहा है कि हो सकता है कि ये एक फर्जी कॉल हो इस बात की भी जांच मुंबई पुलिस कर रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक रविवार को मुंबई स्थित महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में बम ट्रांसप्लांट किए जाने की जानकारी मिली. कंट्रोल रूम को मिली इस जानकारी के बाद मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मुंबई पुलिस का बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर जांच के लिए पहुंच गया. जांच में फिलहाल अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कहा कि ये एक झूठी खबर हो सकती है या किसी शरारती तत्व की हरकत और मुंबई पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इसके पीछे किसका हाथ हो सकता है.  

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 May 2021, 03:29:39 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.