logo-image

बीजेपी नेता शाइना एन सी के पति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया

बीजेपी नेता शाइना एन सी के पति मनीष मुनोत ने कर्ज देने के मामले में लगभग आठ करोड़ रुपये की चपत लगने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. वरिष्ठ निरीक्षक आनंद होगाड़े ने कहा कि दक्षिणी मुंबई के एम आर ए मार्ग पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है और आर्थिक

Updated on: 04 Mar 2020, 08:51 AM

मुंबई:

बीजेपी (BJP) नेता शाइना एन सी के पति मनीष मुनोत ने कर्ज देने के मामले में लगभग आठ करोड़ रुपये की चपत लगने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. वरिष्ठ निरीक्षक आनंद होगाड़े ने कहा कि दक्षिणी मुंबई के एम आर ए मार्ग पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है और आर्थिक अपराध शाखा इसकी जांच कर रही है. मुनोत द्वारा दायर की गई शिकायत के अनुसार मेहुल पारेख नामक व्यक्ति ने उनसे 2016 में संपर्क किया था और कहा कि वह चेंबूर में 8.2 करोड़ रुपए का एक बंगला खरीदना चाहता है.

और पढ़ें: कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश में 'ऑपरेशन कमल' से कमलनाथ सरकार खतरे में, सकते में कांग्रेस

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पारेख ने कथित तौर पर मुनोत से कहा कि उसे 1.2 करोड़ रुपये की जरूरत है. मुनोत ने पारेख को सूद पर धन दे दिया जिसके कुछ महीने बाद कथित तौर पर पारेख ने और कर्ज माँगा और इसके एवज में बंगले के कागजात गिरवी रखने की बात कही. मुनोत ने कथित तौर पर और कर्ज दे दिया.

मुनोत का आरोप है कि अगस्त 2017 तक पारेख ने न मूल धन चुकाया और न ही सूद अदा किया. बाद में मुनोत को पता चला कि पारेख बंगले का असली मालिक नहीं है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पारेख के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है. मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.