News Nation Logo
Banner

पालघर में संतों की हत्या को लेकर बीजेपी नेता का महाराष्ट्र सरकार पर हमला

बीजेपी नेता राम कदम ने हमला बोलते हुए कहा है कि, हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं. महाराष्ट्र सरकार सो रही है क्या. वो इतने पर ही चुप नहीं हुए उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में साधु संतों पर हमले का यह तीसरा मामला है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 29 May 2020, 06:48:00 PM
bjp leader ram kadam

राम कदम (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली:

पालघर में दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या के करीब एक महीने बाद गुरुवार को जिले के एक मंदिर में कथित तौर पर लूटपाट के साथ ही दो पुजारियों पर हमले का मामला सामने आया है. इस मामले में स्थानीय पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार देर रात 12 बजकर 30 मिनट पर हुई. इस हमले को लेकर बीजेपी नेता राम कदम ने हमला बोलते हुए कहा है कि, हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं. महाराष्ट्र सरकार सो रही है क्या. वो इतने पर ही चुप नहीं हुए उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में साधु संतों पर हमले का यह तीसरा मामला है.

बीजेपी विधायक रामकदम ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार आखिर संतों के खिलाफ हमलों पर कब कार्रवाई करेगी. इसके पहले संतों पर हत्या को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि वसई तालुका के तहत आने वाल बालीवली में हथियार से लैस तीन लोग जागृत महादेव मंदिर और आश्रम में घुस आए. उन्होंने बताया कि इन तीनों ने मंदिर के मुख्य पुजारी शंकरानंद सरस्वती और उनके सहयोगी पर हमला किया और 6,800 रुपये मूल्य की वस्तुएं लूटकर चले गए. अधिकारी ने बताया कि इन तीनों ने मंदिर में भी तोड़-फोड़ की.

उन्होंने बताया कि दोनों ही पुजारियों को हल्की चोटें आई हैं और वे दोनों हमलावरों के कब्जे से भागने में सफल रहे. विरार पुलिस थाने के प्रभारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इससे पहले पालघर जिले के गड़चिंचले में 16 अप्रैल को दो साधुओं और उनके चालक की एक भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में अब तक 150 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

First Published : 29 May 2020, 06:48:00 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो