logo-image

नारायण राणे के समर्थन में उतरी BJP, कहा-जन आशीर्वाद यात्रा नहीं रुकेगी

केंद्रीय मंत्री राणे के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते हुए जन आशीर्वाद रैली निकालने को लेकर नासिक पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

Updated on: 24 Aug 2021, 10:06 AM

highlights

  •  नारायण राणे की समर्थन में बीजेपी
  • बीजेपी ने कहा जन आशीर्वाद यात्रा नहीं रुकेगी

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के सीएम उद्धव ठाकरे पर आपत्तिजनक बयान के बाद राजनीति गरमा गई है. शिवसेना नारायण राणे के खिलाफ उग्र होती जा रही है. वहीं केंद्रीय मंत्री राणे के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते हुए जन आशीर्वाद रैली निकालने को लेकर नासिक पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. नारायण राणे की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया गया है. इधर, नारायण राणे के समर्थन में बीजेपी उतर गई है. बीजेपी ने कहा है कि जन आशीर्वाद यात्रा नहीं रुकेगी. नारायण राणे के बेटे ने भी शिवसेना और मुंबई पुलिस को चेतावनी दी है.

बीजेपी के विधायक प्रमोद जठार ने कहा कि यह जन आशीर्वाद यात्रा नहीं रुकेगी. नारायण राणे जो कहा वो एक दर्द था कि सीएम को यह नही पता है कि स्वतंत्रता दिन के बारे में. उन्होंने आगे कहा कि राणे साहब ने ठाकरे की भाषा मे जवाब दिया है. क्योंकि वो 40 साल से ज्यादा बाला साहेब के साथ थे. 

कोर्ट का जो आदेश होगा सम्मान करेंगे 

प्रमोद जठार ने आगे कहा कि यह सरकार भयभीत हो चुकी है लोगों के समर्थन को देखकर. यह यात्रा नहीं रुकेगी. कोर्ट का जो भी आदेश होगा उसका हम सम्मान करेंगे. लेकिन बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता राणे साहब के साथ है. नासिक ही नहीं जहां-जहां वो जाएंगे हम उनके साथ जाएंगे.

शेर की मांद में घुसने की कोशिश ना करे शिवसेना

वहीं नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने मुंबई पुलिस को चेतावनी दी है. ट्वीट करके नितेश राणे ने कहा है कि अगर शिवसेना के युवा सैनिक राणे के जुहू स्थित घर पर आते हैं तो जो होगा उसके जिम्मेदार हम नहीं होंगे. शेर की मांद में घुसने की कोशिश मत करना. हम इंतजार कर रहे होंगे. इसके साथ ही राणे ने मुबई पुलिस को भी चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि रोक लो शिवसैनिकों को वरना जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी.