News Nation Logo

कांग्रेस के नाना पर बीजेपी का वार, BJP ने पूछा- चेरापूंजी में क्या हो रहा? 

Abhishek Pandey | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Jul 2022, 05:19:02 PM
Nana Patole

कांग्रेस के नाना पर बीजेपी का वार (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

Maharashtra Politics : महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी में ठन गई है. बीजेपी ने वायरल वीडियो ट्वीट कर नाना पटोले से सवाल किया तो कांग्रेस ने भी बीजेपी नेता चित्रा वाघ पर कई सवाल उठाए हैं. चित्रा वाघ के एक वीडियो ट्वीट करने के बाद महाराष्ट्र में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. वीडियो में नाना पटोले दिख रहे हैं और एक महिला पुरुष की पीछे से फोटो है. 

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने सवाल किया कि नाना पटोले चेरापूंजी में क्या कर रहे हैं और यह वीडियो क्या है? इसके बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई. कांग्रेस के महिला प्रदेश अध्यक्ष संध्या सवालाखे ने कहा कि चित्रावाघ एडिटेड वीडियो शेयर कर रही हैं. उनके नेता को बदनाम कर रही हैं और इसके पहले भी चित्रा वाघ ने जिन जिन के वीडियो शेयर किए या उन पर सवाल खड़े किए उनकी पार्टी में जाने के बाद वह सब सही हो गए क्या ? 
कांग्रेस के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी महिला उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा कि अगर उनकी पार्टी में कोई दिक्कत है तो कांग्रेस को सवाल उठाने से कौन रोका है, और जिन पर भी बीजेपी में सवाल खड़े किए गए थे पार्टी ने एक्शन लिए हैं ।  महाराष्ट्र में वीडियो के वायरल होने के बाद अब एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन सवाल यह है कि उस वीडियो में वह महिला और पुरुष कौन है ?

First Published : 21 Jul 2022, 04:25:16 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.